पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

अग्रसेन की प्रतिमा पर चांदी का छतर स्थापित:महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर चांदी का छतर किया स्थापित

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अग्रसेन वाटिका पानीपत में स्थापित समाजवाद के जनक महाराजा अग्रसेन की प्रतिमा पर सोमवार को अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम के जिलाध्यक्ष अतुल जैन ने चांदी का छतर स्थापित किया। इस मौके पर संत दयानंद सरस्वती, अग्रवाल युवा क्लब के संचालक राकेश मित्तल, अग्रवाल नेता संजय अग्रवाल, सुर सम्राट लेखराज जिताना मुख्य रूप से रहे।

इससे पूर्व प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य महेंद्र शर्मा ने नए चांदी के छात्र का विधिवत पूजन कराया। अतुल जैन ने कहा है कि अग्रसेन प्रतिमा पर छतर लगाने का उद्देश्य है कि हम सब महाराजा अग्रसेन के मार्ग पर चलें। राकेश मित्तल ने बताया कि छतर राजाओं की निशानी है। छतर भेंट करना सनातन धर्म में शुभ माना जाता है।

बताया कि अतुल जैन दो बार प्रदेश में मंत्री रहे ओम प्रकाश जैन के बेटे हैं। वह सामाजिक और राजनीति में अपनी अलग पहचान बना रहे हैं। वह युवा कांग्रेस के नेता भी हैं।

हाल ही में वे प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुमारी शैलजा द्वारा दी गई पानीपत ग्रामीण हल्के की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। वह किसानों और मजदूरों के 10,000 हस्ताक्षर करवा करके कुमारी शैलजा को सौंपेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें