पानीपत सड़क हादसे में 3 की मौत:गांव सिवाह में कैंटर ने पीछे से मारी कार को टक्कर; 2 घायल

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार। - Dainik Bhaskar
पानीपत में हादसे के बाद क्षतिग्रस्त हुई कार।

हरियाणा के पानीपत में गांव सिवाह के निकट तेज रफ्तार कैंटर ने कार को टक्कर मार दी, जिसमें 3 लोगों की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक फरार हाे गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शवों को कब्जे में ले लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पीछे से मारी टक्कर

मिली जानकारी के अनुसार गांव सिवाह के निकट तेज रफ्तार कैंटर ने पीछे से कार को टक्कर मार दी, जिसमें 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना को अंजाम देकर चालक फरार हाे गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास के लोगों के सहयोग से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने 3 लोगों को मृत घोषित कर दिया। मृतकों की पहचान दिलावर, राम अवतार व रामलाल के रूप में हुई है।

सड़क हादसे में मारे गए दिलावर, रामलाल व अवतार।
सड़क हादसे में मारे गए दिलावर, रामलाल व अवतार।

झगड़े के बाद जा रहे थे अस्पताल

बताया गया है कि मंगलवार रात को गांव आटा ईंट भट्‌ठा पर लेबर का आपस में झगड़ा हो गया था। झगड़े में घायल व्यक्ति को कार में समालखा अस्पताल ले जाया जा रहा था। उसी दौरान गांव सिवाह के निकट कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी।

मामला दर्ज

पुलिस ने तीनों मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने शिकायत के आधार पर फरार कैंटर चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।