पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:बड़े भाई के सामने पैर फिसलने से नहर में गिरा युवक डूबा, सुराग नहीं लग पाया

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अली का फोटो। - Dainik Bhaskar
अली का फोटो।
  • असंध रोड पुल के पास बाथरूम करते वक्त हुआ हादसा

असंध रोड पुल के पास मंगलवार को पैर फिसलने से दिल्ली पैरलल नहर में गिरा 23 वर्षीय इन्वर्टर मैकेनिक डूब गया। कुछ दूरी पर खड़े बड़े भाई ने उसे बचाना चाहा, लेकिन वह तैरना नहीं जनता था, इसलिए छोटे भाई को नहीं बचा पाया।

करीब 19 घंटे बाद भी युवक का सुराग नहीं लग पाया। परिजन प्राइवेट गोताखोरों की मदद से उसे ढूंढने में लगे हैं। कुटानी रोड की राजीव कॉलोनी निवासी ताज अली ने बताया कि बड़ा भाई शाहनवाज और छोटा भाई 23 वर्षीय चांद अली इन्वर्टर रिपेयरिंग का काम करते हैं। इन्वर्टर की शिकायत मिलने पर दोनों मंगलवार रात को असंध रोड पर गए थे।

काम करने के बाद दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। रात करीब 9:45 बजे जब वह असंध रोड पुल पर पहुंचे तो चांद अली ने बाथरूम करने के लिए बाइक रुकवा ली। वह दिल्ली पैरलल नहर किनारे बाथरूम करने लगा, जबकि बड़ा भाई शाहनवाज कुछ दूरी पर बाइक लेकर खड़ा हो गया।

बाथरूम करते समय अचानक पैर फिसलने से चांद नहर में गिर गया। बड़ा भाई दौड़कर वहां पहुंचा और मदद के लिए हाथ बढ़ाया। चांद और शाहनवाज को तैरना नहीं आता है। इसलिए शाहनवाज अपने छोटे भाई को नहीं बचा पाया। कुछ देर ऊपर रहने के बाद चांद डूबता गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें