लड्डू खरीदने आया, चोरी कर गया:पानीपत में हलवाई की गर्दन पर मकड़ी बता कर युवक ने उतरवाई कमीज, चुराए 32 हजार

पानीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित हलवाई रघुबीर। - Dainik Bhaskar
पीड़ित हलवाई रघुबीर।

हरियाणा के पानीपत शहर की राजीव कॉलोनी में एक हलवाई को अपनी बातों में उलझा कर लड्‌डू लेने आया युवक रुपए चोरी कर ले गया। युवक ने हलवाई की गर्दन पर मकड़ी होने की बात कहते हुए उसकी कमीज उतरवाई। कमीज उतारने के वक्त उसने हलवाई के पायजामे से 32 हजार रुपए चोरी कर लिए और अपने साथी के साथ फरार हो गया। शिकायत हलवाई ने पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर चोरी की धारा में केस दर्ज करके मामले में आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

रुपए चोरी कर बोला- घर पर लड्‌डू के बारे में पूछ लूं
किला थाना पुलिस को दी शिकायत में रघुबीर सिंह ने बताया कि वह राजीव कॉलोनी का रहने वाला है। उसने गली में ही हलवाई की दुकान की हुई है। एक जनवरी की दोपहर को वह अपनी दुकान पर बैठा हुआ था। दोपहर करीब 2 बजे दुकान पर एक युवक आया, जिसने मास्क लगाया हुआ था। उसने 1 किलो लड्‌डू मांगे। इसी बीच वह बोला कि आपकी गर्दन पर मकड़ी चढ़ रही है। इसके बाद वह मकड़ी निकालने में रघुबीर का साथ देने लगा। उसन कमीज निकालने के लिए कहा।

कमीज निकलवाने में भी वह लड़का साथ देने लगा। इसके बाद वह लड़का बोला कि लड्‌डू लेने के बारे में घर पर पूछ ले। इतना कहने के बाद वह दुकान से बाहर निकल गया। हलवाई ने देखा कि वह युवक बाहर खड़े एक अन्य बाइक चालक के साथ सवार होकर चला गया। इसके बाद जब रघुबीर ने कपड़े पहने तो देखा कि उसके पायजामे की जेब में रखे करीब 32 हजार रुपए गायब हो गए। उक्त राशि वह युवक लड्‌डू और मकड़ी की बातों में उलझा कर चोरी कर ले गया।