पानीपत में चाचा-भतीजा को लगा करंट:एक की मौत, दूसरा गंभीर; खेत में कर रहे थे स्प्रे, ऊपर से गिरी हाईवोल्टेज तार

पानीपत14 दिन पहले

हरियाणा के पानीपत के गांव बापौली के खेतों में रविवार को दोपहर बाद एक बड़ा हादसा हो गया। खेत में स्प्रे कर रहे चाचा-भतीजा पर ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तार टूट कर गिर गई। जिससे दोनों को करंट लग गया।

हादसे में चाचा की मौत हो गई, जबकि भतीजा गंभीर रुप से घायल है। शव को सिविल अस्पताल में पंचनामा भरवा कर रखवा दिया गया है। मृतक तीन बच्चों का पिता था।

मिली जानकारी के अनुसार श्यामलाल ने बताया कि वह गांव बापौली का रहने वाला है। रविवार शाम को उसके परिवार का सदस्य धर्मबीर (32) अपने भतीजे विकास (19) के साथ बापौली से भलौर रोड स्थित खेतों में काम कर रहा था।

दोनों खेत में स्प्रे कर रहे थे। इसी दौरान खेत के ऊपर से गुजर रही हाईवोल्टेज तारों में स्पार्किंग हुई और तार टूट कर नीचे गिर गई। नीचे दोनों पर वह तार लग गई। जिससे दोनों को करंट लग गया। साथ लगते खेतों में काम कर रहे लोगों ने इसकी सूचना उनके परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही परिवार के लोग वहां पहुंचे। दोनों को आनन-फानन में सनौली रोड स्थित एक निजी अस्पताल में ले गए। जहां से धर्मबीर को रेफर कर दिया गया, जबकि विकास को इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है। धर्मबीर को लेकर परिजन सिविल अस्पताल पहुंचे। जहां चेकअप के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।