पानीपत सड़क हादसे में युवक की मौत:फैक्टरी से बाइक पर घर लौटते समय ट्रैक्टर ने सामने से मारी टक्कर

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक मुकेश की फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
मृतक मुकेश की फाइल फोटो।

हरियाणा के पानीपत जिले के गांव कुराड़ रोड पर ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक चालक युवक की मौत हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब बाइक चालक फैक्टरी में काम कर कमरे पर लौट रहा था। हादसा मृतक की भतीजे की आंखों के सामने हुआ।

हादसे के बाद आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया। मामले की शिकायत पुलिस को दी गई। पुलिस ने शिकायत के आधार पर नामजद आरोपी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरु कर दी है।

दो बच्चों का पिता था मृतक

सनौली थाना पुलिस को दी शिकायत में पंकज ने बताया कि वह मूल रूप से राजस्थान का रहने वाला है। वह पानीपत कुराड़ फैक्टरी में नौकरी करता है। वह कुराड़ गेट के पास ही किराए के मकान में रहता है। 22 मई की शाम करीब साढ़े 7 बजे वह कमरे से बाहर सड़क पर घूमने गया था। घूमते-घूमते जब वह फैक्ट्री के सामने पहुंचा तो देखा कि एक ट्रैक्टर और बाइक की आमने-सामने टक्कर हो गई। वह पास गया तो देखा कि बाइक सवार खून से लथपथ हालत में जमीन पर पड़ा है। बाइक चालक को पहचानने की कोशिश की तो पाया कि वह उसका मौसा मुकेश (23) पुत्र देशराज निवासी रामपुर राजस्थान था। पंकज ने बताया कि उसका मौसा भी उसके पास वाले कमरे में ही किराये पर रहता था। वह हादसे के बाद अपने मौसा को संभालने लगा तो इसी बात का फायदा उठाकर आरोपी ट्रैक्टर चालक मौके से भाग गया।

हादसे की सूचना उसने पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और एंबुलेंस आ गई। मुकेश को तुरंत सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक दो बच्चों का पिता था।