पानीपत में पीट-पीटकर ट्रक ड्राइवर की हत्या:7 दिन बाद पुलिस ने CCTV खंगाली तो खुला मौत का राज, हत्यारों की तलाश में जुटी पुलिस

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ड्राइवर सुभाष का फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
ड्राइवर सुभाष का फाइल फोटो।
  • 20 मई को काम पर जाने के बाद घर नहीं लौटा था ड्राइवर, अगले दिन मिला था शव

शव मिलने के 7 दिन बाद ट्रक चालक की मौत का राज खुला है। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने गोहाना रोड स्थित एक राइस मिल पर लगे CCTV कैमरे चेक किए तो ड्यूटी के बाद घर पैदल लौट रहे चालक काे चार लोग बुरी तरह पीटते दिखाई दिए। ड्राइवर में मरा छोड़कर चारों आरोपी भाग निकले। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

मुखिजा कॉलोनी निवासी सुमेर सिंह ने बताया उनका 42 वर्षीय भाई सुभाष नई अनाज मंडी में एक आढ़ती के पास ट्रक ड्राइवर था। वह 20 मई को काम पर गया, लेकिन घर नहीं लौटा। अलगे दिन पता लगा की सुभाष की मौत हो गई है और शव सिविल अस्पताल में रखा है। उन्होंने सिविल अस्पताल पहुंचकर उसकी पहचान की। परिजनों ने जींद जिले के पैतृक गांव मोखरी में शव का अंतिम संस्कार कर दिया। सुभाष के परिवार में पत्नी गीता के अलावा 15 साल का बेटा यौवन व 11 साल की बेटी दीया है।

परिजनों ने शक जताया तो पुलिस ने जांची फुटेज
सुभाष के परिजनों ने उसकी हत्या का शक जताकर मॉडल टाउन पुलिस से शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने गोहाना रोड स्थित GRM राइस मिल पर लगे CCTV फुटेज देखी। 20 मई की रात 11:42 बजे चार युवकों ने पहले सुभाष से कुछ बात की फिर वह आगे निकल गया। तभी एक युवक ने सुभाष के पास पहुंचकर उसे लात मारी। लात लगते ही सुभाष जमीन पर गिर गया।

दूसरा युवक अपने साथी को सुभाष के पास से लेकर चला गया। इसके बाद एक युवक NFL और तीन युवक शुगर मिल की तरफ चले गए। चारों युवक दोबारा मौके पर आए और सुभाष को देखने के बाद चारों शुगर मिल की तरफ भाग निकले। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।