पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • After Touching The Car, The Hymn Was Beaten And Looted By The Bhajan Singer And His Companions, All Three Escaped And Saved Themselves.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:कार टच होने पर भजन गायक और उनके साथियों को पीटकर लूटा, तीनों ने भागकर खुद को बचाया

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़ित भजन गायक ने बताया कि आरोपियों ने सरेआम खुलकर गुंडागर्दी मचाई। उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं था। भजन गायक ने कहा कि पुलिस आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। - Dainik Bhaskar
पीड़ित भजन गायक ने बताया कि आरोपियों ने सरेआम खुलकर गुंडागर्दी मचाई। उन्हें पुलिस का भी कोई डर नहीं था। भजन गायक ने कहा कि पुलिस आरोपियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे।
  • भजन गायक बिजेंद्र शर्मा, किन्नर व दोस्त के साथ जागरण करने जा रहे थे
  • दिल्ली पैरलल नहर किनारे देशवाल चौक के पास वारदात
  • 2200 रुपए, डीएल और आधार कार्ड छीनने का आरोप

कार टच हाेने पर 5 युवकाें ने भजन गायक बिजेंद्र शर्मा, उनके दोस्त व किन्नर के साथ मारपीट कर 2200 रुपए लूट लिए। दो माह पहले खरीदी गायक की कार भी तोड़ दी। तीनों ने भागकर खुद को बचाया। वारदात मंगलवार रात करीब 8:30 बजे दिल्ली पैरलल नहर किनारे देशवाल चौक के पास हुई।

100 नंबर पर कॉल करने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस के साथ तीनों चौकी आए। मॉडल टाउन चौकी पुलिस ने पानीपत नंबर की कार सवार अज्ञात युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया है। कार नंबर के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। जोधन कलां गांव के बिजेंद्र शर्मा जागरण में भजन गायन करते हैं।

वह मंगलवार रात करीब 8:30 बजे गांव महमदपुर में भजन के लिए साउंड सिस्टम लगवाकर मुरथल निवासी अपने दोस्त प्रवीण व कश्यप कॉलोनी निवासी किन्नर पिंकी के साथ अपनी कार से कश्यप कॉलोनी में दूसरे जागरण में जा रहे थे। जब वह असंध रोड पुलिस चौकी के पास पहुंचे तो जाम के कारण पीछे से आई स्विफ्ट कार से उनकी कार टच हो गई।

वह वहां से निकल गए। थोड़ी आगे देशवाल चौक के पार स्विफ्ट कार ड्राइवर ने उनकी कार को ओवरटेक कर कार आगे लगाकर उनको रोक लिया। 4-5 युवक डंडे लेकर कार से उतरे और उनकी कार के शीशे तोड़ने शुरू कर दिए।

राहगीरों ने रोका तो उनसे भी हाथापाई की गई

उन्होंने विरोध किया तो युवकों ने उन्हें भी पीटा। राहगीरों ने भी युवकों को रोकना चाहा तो उनके साथ भी हाथापाई की। युवकों ने उनकी जेब से 600 रुपए और प्रवीण की जेब से 1600 रुपए, डीएल व आधार कार्ड से भरा पर्स लूट लिया। वह तीनों जान बचाने के लिए पास की कॉलोनी में घुस गए और 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी।

दो महीने पहले ली थी कार, वो भी तोड़ डाली

भजन गायक ने बताया कि उन्होंने 11 दिसंबर को ही मारूति की सिलेरियो कार ली थी। युवकों ने कार के सभी शीशे तोड़ दिए। लाइट और दरवाजों पर भी डंडे मारे। कार को पूरी तरह तहस-नहस कर दिया। पहले हमले के बाद ही वह पास की कॉलोनी में छिप गए थे। इसके बाद भी युवक दो बार कार के पास आए और तोड़फोड़ की। युवक कार की चाबी और उसमें रखे कागज व डेबिट कार्ड तक ले गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें