पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • GT रोड से लेकर कॉलोनियों की सड़कें हुई जलमग्न, सरकार कार्यालयों में भी घुटनों तक खड़ा रहा पानी

बारिश से पानी-पानी हुआ पानीपत:GT रोड से लेकर कॉलोनियों की सड़कें हुई जलमग्न, सरकार कार्यालयों में भी घुटनों तक खड़ा रहा पानी

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बारिश के बाद तालाब बना पानीपत का पॉश एरिया मॉडल टाउन। - Dainik Bhaskar
बारिश के बाद तालाब बना पानीपत का पॉश एरिया मॉडल टाउन।
  • पानीपत में करीब एक घंटे तक अच्छी और फिर रिमझिम हुई बरसात

पानीपत में लगातार तीसरे दिन की बारिश ने पानीपत को पानी-पानी कर दिया। GT रोड से लेकर बाकी मुख्य और कॉलोनियों की सड़कें जलमग्न हो गईं। सरकारी कार्यालयों में घुटनों तक पानी जमा हो गया। वाहन चालकों को सड़क और नालों का अंदाजा नहीं रहा। जिससे हादसों की आशंका बना रही।

पानीपत में बीते तीन दिनों से मानसून की बारिश हो रही है। मंगलवार और बुधवार को भी कुछ देर के लिए अच्छी बारिश हुई, लेकिन गुरुवार को करीब एक घंटे तक बादल झमाझम बरसे। इससे लोगों को गर्मी से तो राहत मिली, लेकिन जलभराव के कारण परेशानी का सामना करना पड़ा।

शहर की सड़कों पर घुटनों तक भरे पानी से गुजरते वाहन।
शहर की सड़कों पर घुटनों तक भरे पानी से गुजरते वाहन।

सेक्टर 11-12 में बिन बरसात ही सड़कों पर नालों का पानी रहता है। ऐसे में यहां बारिश के बाद सड़कें और नाले सब एक हो गए। इससे वाहन चालकों को सड़क का अंदाजा नहीं लग पाया और हादसे की आशंका बनी रही।

कुछ ऐसा ही हाल कुछ देर के लिए GT रोड का हो गया। रोडवेज बस स्टैंड में घुटनों तक पानी रहा। बाकी सरकारी कार्यालयों में भी तालाब नजर आया। बारिश कम होने के घंटों बाद भी जलभराव की स्थिति बनी रही। जिस कारण लोगों नगर निगम के नाला गैंग पर सवाल उठाए।

18 तक ऐसी ही बारिश की संभावना
पानीपत में तीन दिन पहले से ही मानसून की बारिश शुरू हुई है। मानसून ने आते ही नगर निगम के नाला सफाई की पोल खोल दी है। वहीं, मौसम विभाग ने 18 जुलाई तक अच्छी बारिश की संभावना जताई है। ऐसे में पानीपत के लोगों को अगले कई दिन जलभराव की समस्या का सामना करना पड़ सकता है।