पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस को मिली बड़ी सफलता:तिहरे हत्याकांड में अहसान सैफी की पत्नी और बेटा भी गिफ्तार

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • हत्या के बाद दूसरी पत्नी के रुपयाें से मुजफ्फरनगर में खरीदा था घर, हड़प लिया था सामान

बबैल राेड पर शिव नगर में मिले 3 नर कंकाल के मामले में 10 दिन की पुलिस रिमांड पर चल रहे अहसान सैफी से पूछताछ के बाद सीआईए वन ने उसकी पत्नी नूरजहां और बेटे माेहम्मद सकीर निवासी मुजफ्फरनगर काे गिरफ्तार कर लिया।

शादी डाॅट काॅम के जरिए अहसान ने जनवरी 2016 में मुंबई की नाजनीन से निकाह किया था। तब वह अहसान के लिए अपना मुंबई का कमरा 3.75 लाख रुपए में बेचकर आई थी और दाे बच्चाें के साथ अहसान के साथ रहने लगी। नवंबर 2016 में अहसान ने नाजनीन व उसके 14 साल के बेटे साेहिल व 15 साल के साैतन के बेटे साजिद की हत्या कर तीनाें के शव घर में दफना दिए थे।

जनवरी 2017 में नूरजहां बेटे साकिर के साथ शादी में पानीपत आई थी। तब वे अहसान के पास शिवनगर में रुके थे। तब अहसान ने उन्हें तीनाें की हत्या के बारे में बता दिया था। नाजनीन के पास 3.75 लाख रुपए थे। अहसान ने उनकाे कहा कि रुपए अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए। उन रुपए से तुम्हारे लिए मुजफ्फरनगर में मकान खरीद दूंगा।

हत्या की बात किसी काे मत बताना। तब वे नाजनीन का सामान फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी, गद्दे, ट्रॉली बैग, कपड़े, कागजात, पासबुक किराए की गाड़ी में लाेडकर अपने मकान मुजफ्फरनगर ले गए थे। फिर अहसान ने मार्च 2017 में मुजफ्फरनगर की रहमानिया कॉलोनी नाजनीन के रुपए में से 2.5 लाख रुपए में मकान खरीदकर पत्नी काे दे दिया था।

नाजनीन का सामान फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी व ट्रॉली बैग को मां-बेटा इस्तेमाल कर रहे थे। चेकबुक, पासबुक, एटीएम फोटो व अन्य कागजात घर में चूल्हे में जलाकर नष्ट कर दिए थे। फ्रिज, वाशिंग मशीन, एलईडी, गद्दे, ट्रॉली बैग का बिल बरामद कर मां-बेटे काे जेल भेज दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें