पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तनातनी:विधायक विज के पास पहुंचे चारों पार्षद, बोले- 27 करोड़ का टेंडर देने से हम खफा, हमने हटाने की बात नहीं कही

पानीपत22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • चीफ इंजीनियर पर पार्षदाें में फूट, हटाने के लिए हस्ताक्षर करने वाले 16 में से 4 पलटे
  • वहीं, नांगरू व अन्य सीनियर पार्षद बोले- जिस चीफ इंजीनियर की नियुक्ति पर भ्रष्टाचार के आरोप हों, वह ईमानदार कैसे

नगर निगम के चीफ इंजीनियर महीपाल सिंह को हटाने की मांग को लेकर दो दिन तक एक नजर आ रहे पार्षद अब दो गुटों में बदल गए हैं। सीएम के नाम मेयर अवनीत कौर की ओर से तैयार की गई जिस शिकायत पर डिप्टी मेयर सहित 16 पार्षदों के दस्तखत हैं। उसमें से 4 पार्षद अब चीफ इंजीनियर का बचाव कर रहे शहरी विधायक प्रमोद विज के खेमे में चले गए हैं।

शनिवार को वार्ड-4 से रविंद्र नागपाल, वार्ड-8 से मीनाक्षी नारंग के पति अशोक नारंग, वार्ड-15 से सुमन रानी के पति अशोक छाबड़ा और वार्ड-17 से प्रमोद देवी के पति जशमेर शर्मा विधायक विज के दफ्तर पहुंचे। चारों ने फोन कर भास्कर को बताया कि हमारा विरोध तो निंबरी में कूड़ा अलग करने के लिए चुपचाप जारी 27 करोड़ के टेंडर को लेकर है। लेकिन उन्हें हटाने की बात नहीं कही। इनके साथ वार्ड-10 से पार्षद रविंद्र भाटिया, वार्ड-11 की पार्षद कोमल सैनी के ससुर पूर्व पार्षद रामकुमार सैनी, वार्ड-22 की पार्षद चंचल डावर के पति याेगेश डावर भी विज से मिले।

नांगरू व अन्य पार्षद बोले- चीफ इंजीनियर को ईमानदारी का सर्टिफिकेट किसने दिया

लोकेश नांगरू, संजीव दहिया, अशोक कटारिया, अश्वनी ढींगड़ा आदि पार्षद ने कहा चीफ इंजीनियर को ईमानदारी का सर्टिफिकेट किसने दे दिया। जिसकी नियुक्ति ही गलत और भ्रष्ट तरीके से हुई हो। वह ईमानदार कैसा।

चीफ इंजीनियर के खिलाफ जांच शुरू

आरटीआई एक्टिविस्ट पीपी कपूर ने गृहमंत्री अनिल विज को शिकायत देकर महीपाल सिंह को चीफ इंजीनियर बनाने पर ही सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा है कि नगर सुधार मंडल में जेई के पद पर सेवारत महिपाल सिंह ऑन डेपुटेशन निगम में लगे थे। नियमानुसार उन्हें एक्सईएन तक ही पदोन्नति मिल सकती है, लेकिन राजनीतिक जुगाड़ से वे पहले एक्सईएन से एसई, फिर एसई से चीफ इंजीनियर बन गए। उन्हें एक्सईएन पद पर वापस किया जाए। शिकायत पर गृहमंत्री ने मुख्य सचिव को इस मामले में एक्शन लेने को कहा है।

नियमाें के तहत ही सरकार ने दी है पदाेन्नति : चीफ इंजीनियर

गलत तरीके से प्रमाेट नहीं हुआ हूं। नियमाें के तहत ही सरकार ने पदाेन्नति दी। पार्षदाें समेत किसी भी शहरवासी काे मेरी कार्यप्रणाली में कुछ गलत लगा है ताे उसे साबित करके दिखाएं। मुझे जहां भी भेजा जाएगा, वहां पर भी इतनी ही ईमानदारी से काम करूंगा।
-महीपाल सिंह, चीफ इंजीनियर, नगर निगम

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें