पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Armed Miscreants Raided The Hotel Of Former Sarpanch And Retired Policeman, Beat Up Gold Chains And Looted 22 Thousand

पानीपत में बेखौफ बदमाश:पूर्व सरपंच और रिटायर्ड पुलिसकर्मी के होटल पर हथियारबंद बदमाशों ने बोला धावा, मारपीट कर सोने की चेन और 22 हजार लूटे

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह के साथ। - Dainik Bhaskar
हरियाणा के पूर्व CM भूपेंद्र सिंह के साथ।
  • पानीपत के इसराना थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर में की वारदात, एक आरोपी की हुई पहचान, केस दर्ज

पानीपत के इसराना क्षेत्र के गांव शाहपुर के पूर्व सरपंच और पुलिस से रिटायर्ड कर्मचारी के होटल पर बोलेरो सवार हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने बिना कुछ बात किए पूर्व सरपंच पर लाठी-डंडे बरसा दिये। मारपीट के दौरान बदमाशों ने पूर्व सरपंच के गले से साढ़े तीन तोले की सोने की चेन, जेब से 20 हजार और गल्ले से 2 हजार रुपए लूट लिये। पीड़ित को मरा समझ आरोपी बोलेरो में सवार होकर भाग निकले। पीड़ित ने एक आरोपी की पहचान कर इसराना पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

इसराना थाना क्षेत्र के गांव शाहपुर निवासी जसमेर पूर्व सरपंच और हरियाणा पुलिस से रिटायर्ड हैं। उनकी पत्नी वर्तमान में हरियाणा पुलिस में तैनात हैं। जसमेर सिंह ने बताया कि उन्होंने गांव के बाहर ही होटल बनाया हुआ है। जिसे उन्होंने गांव निवासी बलबीर को किराए पर दे रखा है।

वह फिलहाल होटल के पास किराए पर देने के लिए कमरे बनवा रहे हैं। जिसे देखने के लिए वह सुबह-शाम होटल पर जाते हैं। बुधवार देर शाम को भी वह होटल पर गए थे। तभी एक बोलेरो में सवार 6-7 युवक होटल पर आए। दो बदमाशों के हाथ में पिस्तौल और बाकी लाठी-डंडे लिये हुए थे।

बदमाशों ने बिना कुछ बात किए उन पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया। मारपीट के दौरान उनके गले से 3.5 तोले की सोने की चेन, जेब से 20 हजार और गल्ले से 2 हजार रुपए लूट लिये। मारपीट में उन्हें मरा समझकर बदमाश अपनी गाड़ी से भाग निकले।

बदमाशों के जाने के बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बदमाशों की तलाश की, लेकिन वह हाथ नहीं आए। पीड़ित पूर्व सरपंच ने बताया कि आरोपियों में एक सोनीपत जिले के बरौदा निवासी शराब ठेकेदार रविंद्र खासा शामिल था। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद बदमाशों की तलाश शुरू की है।