पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेलकूद:3 मैचों की सीरीज का पहला मैच आर्य क्रिकेट एकेडमी ने 8 विकेट से जीता

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पूजा मॉडर्न स्कूल स्पोर्ट्स एकेडमी और आर्य क्रिकेट एकेडमी के बीच तीन मैचों की सीरीज का पहला मैच आर्य क्रिकेट एकेडमी की टीम ने मंगलवार को 8 विकेट से जीत लिया। अंडर-16 पूजा आर्य क्रिकेट सीरीज की शुरुआत आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल ग्राउंड में उद्योगपति राजू मनचंदा के द्वारा टॉस करवा कर की गई।

पूजा मॉडर्न स्कूल स्पोर्ट्स एकेडमी ने टॉस जीत लिया। पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया। टीम ने 30 ओवर में 6 विकेट पर 202 रनों का स्कोर खड़ा कर दिया। ओपनर राहुल वर्मा ने 84 रन 10 चौकों और एक छक्के की मदद से बनाए। कप्तान सौरभ ने भी 29 रन का योगदान दिया। अमित वर्मा ने 3 और सुजल रावत ने 2 विकेट लिए। 203 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए आर्य क्रिकेट एकेडमी की टीम के कप्तान अर्जुन शर्मा ने 43 रन और देव कतियाल ने शानदार नाबाद शतक लगाते हुए अपनी टीम को 23.4 ओवरों में 8 विकेट से विजयी बना दिया।

देव कतियाल के 58 गेंदों पर 8 चौके और 7 छक्कों की मदद से 108 रनों की पारी खेली। उन्हें इस मैच का मैन ऑफ द मैच आर्य क्रिकेट एकेडमी के कोच विक्रम नेहरा द्वारा दिया गया। बेस्ट बैट्समैन राहुल वर्मा और बेस्ट बॉलर अमित वर्मा को उद्योगपति राजू मनचंदा द्वारा पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर मुख्य रूप से पूजा मॉडर्न स्कूल के चेयरमैन विनोद सैनी, समाजसेवी योगेंद्र दहिया, इंजीनियर बलवंत सिंह कश्यप, मैच के अंपायर हिमांशु कोहली और नितिन कुमार आदि मौजूद रहे। कोच ने बताया कि इस सीरीज का दूसरा मैच गुरुवार को सुबह 7 बजे खेला जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें