पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दर्दनाक हादसा:कार के कट मारने से असंतुलित हाेकर ऑटाे पलटा, 1 माैत, 8 घायल

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. घायल शहवान व दीपक। - Dainik Bhaskar
पानीपत. घायल शहवान व दीपक।

जीटी राेड पर पीवीआर सिनेमा और राेड़ धर्मशाला के बीच शनिवार शाम काे कार के कट मारने से असंतुलित हाेकर ऑटाे पलट गया। हादसे में उग्राखेड़ी गांव के 40 वर्षीय अनिल की माैत हाे गई, जबकि उसका भाई समेत 8 सवारियां घायल हैं। दाे महिलाओं की स्थिति गंभीर है। मृतक के भाई की शिकायत पर सेक्टर 13/17 थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस कार नंबर के आधार पर ड्राइवर की तलाश में जुटी है। रविवार काे शव परिजनों काे साैंप दिया।

दूसरे ऑटाे से घायलाें काे अस्पताल पहुंचाया

उग्राखेड़ी गांव के पास साईं काॅलाेनी निवासी अशाेक कुमार पुत्र मांगेराम ने बताया कि उनका 40 वर्षीय भाई अनिल पल्लेदारी करता था। शनिवार शाम काे अशाेक, उनका भाई अनिल, सनाैली के माेहित, विद्यानंद काॅलाेनी के शहवान, दीपक, नलवा काॅलाेनी के बंटी अलीपुर स्टैंड से एक ऑटाे में सवार हाेकर पानीपत आ रहे थे। ऑटाे में 2 महिलाएं भी बैठी थी। राेड धर्मशाला और पीवीआर सिनेमा के बीच पीछे से तेज गति में आई कार ने ऑटाे की साइड में आकर एकदम ऑटाे की तरफ कट मारा। जिस कारण से ऑटाे असंतुलित हाेकर पलट गया। अनिल, दाे महिलाएं समेत ऑटाे में सवार 9 लाेग घायल हाे गए। ड्राइवर ने कार राेकी, लेकिन ज्यादा चाेट देखकर वह भीड़ का फायदा उठाकर भाग गए। घायलाें काे दूसरे ऑटाे से सिविल अस्पताल पहुंचाया गया।

महिलाओं के आने पर अनिल काे आगे बैठाया था, ऑटाे पलटने से दबा

घायल शहवान और दीपक ने बताया कि दाेनाें अनिल, माेहित व बंटी के साथ गाड़ी अनलाेड करने के लिए अलीपुर गए थे। सभी माल उतारकर ऑटाे में बैठ गए। पहले अनिल पीछे बैठा था। दाे महिलाओं के आने पर ड्राइवर ने उसे और अनिल काे आगे बैठा लिया। ऑटाे पलटने के बाद अनिल ऑटाे के नीचे दब गया। माेहित ने घायलाें काे बाहर निकला। उसी ने अनिल काे निकाला, लेकिन सिर में लगी गंभीर चाेट के कारण उसकी माैत हाे गई। 4 भाई व दाे बहनाें में अनिल पांचवें नंबर का था। उसके दाे बेटे 13 साल का निखिल और 5 साल का आरव पढ़ते हैं।

खबरें और भी हैं...