पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:पानीपत फ्लाईओवर पर कार से ओवरटेक कर ऑटो रुकवाया, तीन भाइयों से 10 हजार लूटे

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है। - Dainik Bhaskar
सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।
  • पानीपत के पार्क अस्पताल के सामने दो बदमाशों ने की वारदात

पानीपत के पार्क अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर कार सवार दो बदमाशों ने ऑटो सवार तीन भाइयों से 10 हजार रुपये लूट लिये। विरोध करने पर बदमाशों ने गोली मारने की धमकी दी। पीड़ित की शिकायत पर सेक्टर-29 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सोनीपत जिले की गन्नौर तहसील क्षेत्र के गांव खेड़ी गुर्जर के संजय कुमार ने बताया कि वह गुरुवार सुबह ऑटो से अपने भाई कुलदीप और अनिल के साथ पानीपत मंडी में सब्जी खरीदने आया था। जब वह पार्क अस्पताल के सामने फ्लाईओवर पर पहुंचा तो पीछे से आए स्विफ्ट कार चालक ने ओवरटेक करके उनका ऑटो रुकवा लिया। कार से दो युवक उतरे। एक ड्राइवर और दूसरा कंडक्टर साइड आया व बात करने के बहाने शीशा उतारने को कहा। शीशा नीचे करते ही एक बदमाश ने कुलदीप की कनपटी पर देसी पिस्तौल सटा दी। बदमाशों ने जान से मारने की धमकी देते हुए उनसे 10 हजार रुपये लूट लिये।

बदमाशों की स्विफ्ट कार का नंबर DL4C 4929 था। कार में एक और बदमाश बैठा था। वारदात के बाद तीनों बदमाश पानीपत की ओर भाग गए। उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को सूचना दी। कुछ देर बाद सेक्टर-29 थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, लेकिन वह हाथ नहीं आए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

और पढ़ें