वारदात / ब्यूटी पार्लर संचालिका को गोली मारी, जख्मी, बाइक सवार नकाबपोशों ने दिया वारदात को अंजाम, पुलिस ने दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया

Beauty parlor operator shot, injured, bike rider masked and executed
X
Beauty parlor operator shot, injured, bike rider masked and executed

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:02 AM IST

पानीपत. डाडोला रोड पर पति के साथ बाइक पर जा रही ब्यूटी पार्लर संचालिका पर सोमवार देर रात को बाइक सवार दो नकाबपोश लोगों ने फायरिंग कर दी। एक गोली संचालिका के कमर में लगी, दूसरी गोली पति के कान के पास से गुजर गई। पीड़िता प्राइवेट अस्पताल में एडमिट है। पुलिस ने दो अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया है। विकास नगर वासी संदीप ने बताया कि वह सैलून चलाता है। पत्नी रीटा ब्यूटी पार्लर चलाती है।

सोमवार रात 9:30 बजे वह पत्नी को बाइक से उसके मायके डाडोला छोड़ने जा रहे था। आसाराम आश्रम के पास दो गोलियां चलीं। बाइक अनियंत्रित होकर गिर गई। पत्नी की कमर में गोली लगी। जबकि दूसरी उसके नजदीक से गुजर गई थी। बाइक सवार दो युवक उन्हें दिखे। चालक ने हेलमेट लगा रखा था। पीछे बैठे युवक ने कपड़े से चेहरा कवर कर रखा था।

हमले के 3 कारण 

  • जांचकर्ता एसआई सतपाल ने बताया हमले में 3 कारण सामने आए हैं। 
  • पहला कारण: पीड़िता के पति ने बताया कि कॉलोनी के तीन युवकों ने एक साल पहले परिवार में ही एक महिला से छेड़छाड़ की थी। आरोपियों ने फायरिंग भी की थी। मामले में केस दर्ज कराया था। बाद में समझौता हो गया था। शक है कि रंजिश के चलते हमला किया गया है।
  • दूसरा कारण: पति ने बताया कि रविवार को क्षेत्र का ही रहने वाले दो युवक सैलून पर आए थे। उन्होंने सेविंग करवाई थी। बाद में वहीं शराब पीने की कोशिश की। रोकने पर झगड़ा करने लगे। तभी पुलिस आ गई। पुलिस को एक युवक से चाकू मिला था। पुलिस उसे साथ ले गई थी। किशनपुरा पुलिस ने किसी भी युवक को पकड़ने से इनकार कर दिया है।
  • तीसरा कारण: पति ने बताया कि रीटा से विवाद के बाद वह पड़ोसन के साथ लिव इन में रहने लगा था। कुछ महीनों पहले वह अलग हो गई। उस महिला के परिजन पत्नी को तलाक देने का दबाव बना रहे हैं। उसे शक है कि उस महिला के भाई ने यह हमला किया है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना