• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Before Reaching Amazon From The Factory, The Delivery Boy Was Caught Stealing The Bed Sheet, The Company Had Lost Lakhs Of Rupees

पानीपत में डिलीवरी से पहले चोरी:फैक्ट्री से अमेजोन पहुंचने से पहले ही डिलीवरी ब्वाॅय बैड शीट चोरी करते पकड़ा, कंपनी को लगा चुका लाखों का चूना

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सामान डिलीवर करने से पहले पिकअ - Dainik Bhaskar
सामान डिलीवर करने से पहले पिकअ
  • पानीपत की टेक्सटाइल फैक्ट्री से अमेजोन कंपनी के माध्यम से ग्राहकों तक पहुंच रहा था आधा सामान

डिलीवरी ब्वाॅय पानीपत की टेक्सटाइल कंपनी और ग्राहक, दोनों को चूना लगाते हुए पकड़ा गया है। फैक्ट्री से माल उठाने के बाद डिलीवरी ब्वाय रास्ते में ही पैकिंग की सील खोलकर उसमें से माल चोरी करता था। ग्राहकों की शिकायत के बाद अमेजोन और फैक्ट्री मालिक ने निगरानी की तो चोरी पकड़ में आई। फैक्ट्री मालिक ने चोर के खिलाफ किला थाने में केस दर्ज कराया है। इस चोरी में कई अन्य लोग भी शामिल हैं, जिनकी तलाश की जा रही है।

अशोक विहार निवासी संजय कुमार ने बताया कि कॉलोनी में ही उनकी संजू टेक्सटाइल के नाम से फैक्ट्री है। वह अमेजोन कंपनी के माध्यम से ऑनलाइन बैड शीट बेचते हैं। पिछले कुछ समय से अमेजोन कंपनी और ग्राहकों की ओर से माल कम निकलने की शिकायत मिल रही थी।

जिसके बाद अमेजोन और उन्होंने डिलीवरी ब्वॉय पर नजर रखनी शुरू की। संजय कुमार ने बताया कि बीते दिनों उझा गांव निवासी डिलीवरी ब्वॉय सुशांत उनके फैक्ट्री से माल लेकर निकला। उन्होंने सुशांत के पीछे युवकों को लगाया। सुशांत थोड़ी दूर जाकर एक पिकअप के पास रुका और पैकिंग से माल निकालकर पिकअप में रखने लगया। माल निकालने के बाद आरोपी ने वैसी ही पैकिंग कर दी।

कंपनी के युवकों ने उसे रंगे हाथ पकड़कर मालिक को मौके पर बुलाया। फैक्ट्री मालिक ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया है। फैक्ट्री मालिक ने बताया कि डिलीवरी ब्वॉया उनके समेत कई अन्यों को लाखों का चूना लगा चुका है। इस चोरी में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है।

चोरी के आरोप में निकाला युवक है सरगना
संजय ने बताया कि कुछ समय पहले चोरी के आरोप में अरशद नाम के युवक को नौकरी से निकाला था। सुशांत से पूछताछ में पता लगा कि अरशद ही अब फैक्ट्री के माल की चोरी करा रहा है। चोरी किया गया माल बेचने की जिम्मेदारी भी अरशद की है। पुलिस अरशद की तलाश में है।

खबरें और भी हैं...