• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Bike And Mobile Robbed By Stopping The Bike Rider On The Pretext Of Taking A Lift, The Victim Reached Home With A Lift From The Tractor Driver

पानीपत में लुटेरों का आतंक:ड्यूटी से लौट रहे व्यक्ति को लिफ्ट के बहाने रोक लूट लिए बाइक और मोबाइल, ट्रैक्टर चालक की मदद से घर पहुंचा पीड़ित

पानीपत7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट का शिकार हुआ प्रवीण। - Dainik Bhaskar
लूट का शिकार हुआ प्रवीण।

हरियाणा के पानीपत में लूट, झपटमारी और चोरी की घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रहीं। नए मामले में ड्यूटी के बाद घर लौट रहे हाइड्रा चालक से तीन बदमाशों ने बाइक और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित एक ट्रैक्टर चालक की मदद से किसी तरह घर पहुंचा और पुलिस को जानकारी दी। पीड़ित ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ सेक्टर 13-17 थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

पानीपत के सनौली खुर्द निवासी प्रवीण ने बताया कि वह बबैल गांव निवासी नरेंद्र का हाइड्रा का चालक है। शनिवार रात को वह चंदौली में साथी चालक को घर छोड़कर अपने घर वापस लौट रहा था। जब वह रात करीब सवा 12 बजे गंदा नाला होते हुए गांव भैंसवाल के पास पहुंचा तो एक युवक ने उसे रुकने का इशारा किया।

उन्होंने सोचा कि युवक लिफ्ट मांग रहा है, इसलिए उसने बाइक रोक ली। तभी 2 और युवक वहां आए और बोले की बाइक छोड़ दे। बदमाशों ने डंडा दिखाकर पीड़ित की जेबों की तलाशी ली। बदमाशों ने उनकी जेब में रखा मोबाइल लूट लिया। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ मारपीट की। लूटपाट के बाद बदमाश पानीपत की ओर भाग निकले।

जेब में 150 रुपए मिले तो छोड़ गए
प्रवीण ने बताया कि जब बदमाश उसकी जेब की तलाशी लेने लगे तो उसकी जेब से केवल 150 रुपए ही मिले। बदमाशों ने 150 रुपए नहीं लिए। दूसरी जेब से मोबाइल मिला तो वह लूट कर भाग निकले।

ट्रैक्टर चालक से लिफ्ट लेकर पहुंचा घर
प्रवीण ने बताया कि वह रोजाना इसी रास्ते से अपने घर आता-जाता है। यह पहली बार हुआ है कि उसके साथ लूटपाट हुई। 12 बजे के बाद लूट होने के कारण काफी देर तक सड़क से कोई नहीं गुजरा। वह पैदल ही घर की तरफ चल रहा था। तभी पीछे से एक ट्रैक्टर चालक आया तो वह लिफ्ट लेकर अपने घर पहुंच सका। रविवार को सेक्टर 13-17 थाना पुलिस को शिकायत दी।

खबरें और भी हैं...