पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हाईवे पर लूट:पानीपत में बाइक सवार बदमाशों ने फायरमैन को पीटकर लूटे 12 हजार

पानीपत4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लूट का शिकार फायरमैन बलराज। - Dainik Bhaskar
लूट का शिकार फायरमैन बलराज।
  • हाली पार्क फायर स्टेशन पर पोस्टिड फायरमैन से रोहतक-पानीपत हाईवे पर की वारदात

पानीपत-रोहतक हाईवे पर बाइक सावर तीन बदमाशों ने फायरमैन को पीटकर 12 हजार रुपये लूट लिये। समालखा से अपने गांव लौट रहे फायरमैन की बाइक डाहर गांव के पास खराब हो गई थी। बाइक को खींचते समय एक बाइक पर तीन बदमाश आए और वारदात को अंजाम दे दिया। फायरमैन ने इसराना थाने में केस दर्ज कराया है।

गांव सौदापुर के बलराज ने बताया कि वह फायरमैन हैं और हॉली पार्क स्थित फायर स्टेशन पर पोस्टिड हैं। रविवार शाम को वह निजी काम से बाइक से समालखा गए थे। करीब 8:45 बजे वह समालखा से अपने गांव के लिए चले। शहर के जाम से बचने के लिए वह पानीपत-रोहतक हाईवे पर चल दिए। जब वह दिल्ली पेरलल और बिंझौल नहर के बीच पहुंचे तो उनकी बाइक अचानक बंद हो गई। कई बार कोशिश की, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं हुई। डाहर गांव में मिस्त्री से बाइक ठीक कराने की सोचकर वह पैदल बाइक को लेकर चलने लगे। थोड़ी दूर ही पहुंचे थे कि पीछे से बाइक सवार तीन युवक आए और उनमें से एक ने खुद को मिस्त्री बताकर बाइक ठीक करने के लिए कहा।

फायरमैन को युवकों के इरादे ठीक नहीं लगे और कहा कि वह खुद ठीक करा लेंगे। इतने में ही एक बदमाश ने ओढ़ी हुई चादर से डंडा निकाला और फायरमैन के सिर में मार दिया। फायरमैन ने शोर मचाया तो दूसरे बदमाश ने चाकू निकाल लिया। ट्रैफिक चल रहा था, लेकिन किसी ने फायरमैन की मदद नहीं की। इससे फायरमैन का हौंसला टूट गया। बदमाशों ने फायरमैन से पर्स लूट लिया। पर्स में 12 हजार से अधिक रुपये, डेबिट कार्ड व अन्य कागज थे। फायरमैन ने हाथ जोड़कर बदमाशों रुपये लेकर पर्स वापस करने की बिनती की। जिसपर बदमाशों ने उनका पर्स लौटा दिया। पीड़ित ने 100 नंबर पर कॉल की। इसराना थाना पुलिस कुछ ही समय पर मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं लगा।

बाइक पर लगाया था कार का नंबर
बलराज ने बताया कि बदमाशों ने अपनी बाइक उनकी बाइक से आगे लगाई हुई थी। वह पहले ही बाइक का नंबर देख चुके थे। बाइक का नंबर HR06AV 3414 था। जो उन्होंने अपने फोन में नोट कर लिया और बाद में पुलिस को बताया। पुलिस ने नंबर चेक किया तो वह किसी कार का निकला।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- कहीं इन्वेस्टमेंट करने के लिए समय उत्तम है, लेकिन किसी अनुभवी व्यक्ति का मार्गदर्शन अवश्य लें। धार्मिक तथा आध्यात्मिक गतिविधियों में भी आपका विशेष योगदान रहेगा। किसी नजदीकी संबंधी द्वारा शुभ ...

और पढ़ें