पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:युवक के सिर में बोतल मारी, 2 फायर किए, 5 आरोपियों पर मारपीट और आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज

पानीपत3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

विराट नगर पुलिया के पास झगड़ा होने पर बीच बचाव करने गए युवक के सिर पर बोतल मार दी। मेडिकल कराकर युवक ऑफिस चला गया। तब आरोपियों ने उसे दोबारा रॉड से पीटा। आरोप है कि पिस्तौल से दो फायर भी किए, जिससे उसका बचाव हो गया। घायल को सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है।

घायल के बयान पर मॉडल टाउन पुलिस ने 5 लोगों के खिलाफ मारपीट, आर्म्स एक्ट व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है। जबकि मामले में घायल आरोपी पक्ष का एक युवक 14 अक्टूबर को ही घायल के खिलाफ केस दर्ज करा चुका था।

तहसील कैंप निवासी प्रीतम पुत्र बाबा सिंह ने पुलिस को शिकायत दी कि 13 अक्टूबर की रात 10 बजे वह रिंकू, राहुल, भालू सरदार और देवा के साथ खाना खाकर घर जा रहा था। रास्ते में विराट नगर में अंग्रेजी शराब के ठेके पर कुलदीप और आनंद आपस में झगड़ा कर रहे थे और आनंद के सिर पर चोट लगी थी। तब उसने बीच बचाव कर झगड़ा बंद कराने की कोशिश की, तभी आनंद ने शराब की खाली बोतल उसके सिर में मारी।

कैंटर ने साइकिल को टक्कर मारी, वृद्ध की हालत नाजुक

पसीना कला मोड़ जीटी रोड पर कैंटर ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में साइकिल सवार वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाडोला निवासी संदीप पुत्र रामफल ने पुलिस को बयान दिए कि 16 अक्टूबर को वह ताऊ 60 वर्षीय राजकुमार के साथ किसी काम से पसीना गया था। पसीना कला मोड़ जीटी रोेड पर ताऊ ने उसे छोड़ दिया। ताऊ साइकिल लेकर जीटी रोड पर किनारे चल रहा था, तभी दिल्ली की तरफ से आए कैंटर ने साइकिल को टक्कर मार दी। हादसे में कैंटर का अगला टायर ताऊ की पैरों के ऊपर से निकल गया। ताऊ को सिर, छाती में भी चोट लगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें