पानीपत के महंगी गाड़ियों के शौकीन चोर:​​​​​​​ब्रेजा कार में आए और चोरी कर ले गए कंस्ट्रक्टर की फॉर्च्यूनर, गाड़ी को अनलॉक करने में चोरों को लगा डेढ़ घंटा

पानीपत5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरों ने अपनी कार की नंबर प्लेट के ऊपर एक स्पेशल लाइट लगाई थी। - Dainik Bhaskar
चोरों ने अपनी कार की नंबर प्लेट के ऊपर एक स्पेशल लाइट लगाई थी।
  • गाड़ी के साथ 40 हजार रुपए कीमत के तार भी ले गए, चांदनी बाग थाना क्षेत्र की घटना

पानीपत के चोर लग्जरी गाड़ियों की सवारी करने के साथ उन्हीं से चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे हैं। चांदनी बाग थाना क्षेत्र के सेक्टर-12 में ब्रेजा सवार चोरों ने घर के बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर कार चोरी कर ली। हालांकि चोरों को गाड़ी को अनलॉक करने में डेढ़ घंटा लग गया। कार के साथ 40 हजार रुपए कीमत का तार भी चोरी हो गया। पीड़ित कंस्ट्रक्टर ने चांदनी बाग थाने में चोरों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

मॉडल टाउन निवासी नरेंद्र मलिक ने बताया कि वह बिल्डिंग कंस्ट्रक्टर हैं। सोमवार रात को उनके सेक्टर-12 निवासी दोस्त का बेटा उनके घर आया था। रात होने पर दोस्त के बेटे को छोड़ने के स्थान पर उन्होंने उसे अपनी फॉर्च्यूनर कार दे दी।

दोस्त का बेटा अपने घर पहुंचा और घर के बाहर ही कार पार्क कर दी। सुबह उठकर देखा तो कार नहीं मिली। दोस्त ने उन्हें सूचना दी। उन्होंने पुलिस को जानकारी दी। आसपास के CCTV कैमरे चैक किए तो एक ब्रेजा कार में चोर आते हुए दिख रहे हैं। चोर तड़के 3 बजे आए और 4:30 बजे कार लेकर चले गए। कार में 40 हजार रुपए कीमत के तार और जरूरी कागजात भी थे। पुलिस चोरों की तलाश कर रही है।

चोरों की कार में लगी विशेष लाइट के कारण नहीं दिखा नंबर
नरेंद्र मलिक ने बताया कि CCTV कैमरे में केवल चोरों की कार दिख रही है। कार की नंबर प्लेट के ऊपर एक स्पेशल लाइट लगी है। जिस कारण उसके नंबर नहीं दिख रहे। उन्होंने बताया कि चोरों को कैमरे के बारे में पता था। इसलिए वह कैमरों के सामने नहीं आए।