पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

चोरी की घटना:चाेराें के निशाने पर बस यात्री, 2 महिलाओं के सवा दाे लाख के गहने चाेरी, केस दर्ज

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

भाई की शादी में जा रही महिला के बस स्टैंड से टाेल प्लाजा के बीच बस में बैग से करीब दाे लाख रुपए के गहने चाेरी हाे गए। उन्हाेंने सेक्टर-13/17 थाना में अज्ञात के खिलाफ चाेरी का केस दर्ज कराया है। बिशन स्वरूप काॅलाेनी निवासी अनिल कुमार का सिविल अस्पताल के गेट पर मेडिकल स्टाेर है। उन्हाेंने बताया कि पत्नी प्रियंका रानी के भाई की जून की अंतिम सप्ताह में शादी है। शनिवार सुबह करीब 11:15 बजे प्रियंका रानी व उसके दाे बच्चे बस स्टैंड से दिल्ली से कैथल जा रही बस में बैठे। आगे वाले दरवाजे के सामने 3 वाली सीट पर प्रियंका और दूसरी सीट पर दाे बच्चे बैठे थे। तब 6-7 युवक उसे घेरकर खड़े हाे गए। प्रियंका का ध्यान बच्चाें पर था, तभी चाेराें ने बैग की चेन खाेलकर गहने से भरा डिब्बा चुरा लिया।

टाेल के पास सभी युवक उतर गए। बाबरपुर के पास देखा ताे चेन खुली थी और बैड टेढ़ा पड़ा था। जब बैग देखा ताे गहनाें का डिब्बा नहीं था। डिब्बे में 3 ताेले का गले का सेट, 13 ग्राम की 4 अंगूठी रखी हुई थी।

ई-रिक्शा में मायके जा रही महिला का बैग चोरी

बस स्टैंड से ई-रिक्शा में सवार हाेकर अपने मायके जगदीश नगर जा रही महिला के बैग से पर्स चाेरी हाे गया। पर्स में गहने व 1200 रुपए रखे हुए थे। महिला ने किला थाना में केस दर्ज कराया है। कुटानी राेड पर जगदीश नगर निवासी रमेश ने बताया कि उसकी बेटी गीतांजली की शादी पिल्लूखेड़ा में हुई है।

26 मई काे गीतांजली की मां सावित्री की माैत हाे गई थी। तब बेटी काे उसके मां के टाेपस उतारकर दिए थे कि ये मां की अंतिम निशानी है। 29 मई काे बेटी ससुराल चली गई। 31 मई काे वह फिर मायके आई। बस स्टैंड से ई-रिक्शा में सवार हाे गई। आम खरीदकर उसने पर्स बैग में डाल दिया। तब उसके साथ 3 अन्य महिलाएं भी बैठी थी। वे बार-बार बैग पर कपड़ा डाल रही थी। बेटी ने घर आकर आम निकालने के लिए बैग खाेला ताे उसमें पर्स नहीं था। पर्स में मां की निशानी के ताैर पर मिले 4 ग्राम साेने के टाॅपस, 1200 रुपए, चांदी की चुटकी और अंगूठी रखी थी।

खबरें और भी हैं...