पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तैयारियां पूरी:पिंजरे तैयार, सेक्टर-12 से शुरू हाेगा बंदर पकड़ने का काम

पानीपत9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

शहरवासियाें काे उत्पाती बंदराें से राहत दिलाने की सभी तैयारियां पूरी हाे चुकी हैं। बंदर पकड़ने का ठेका लेने वाले ठेकेदार ने पुरानी काेर्ट में कार्यालय बनाकर पिंजरे तैयार कर लिए हैं। निगम अधिकारियाें ने बताया कि मंगलवार काे सेक्टर-11/12 में बंदर पकड़ने के लिए पिंजरे रखे जाएंगे।

वहीं, ठेकेदार का कहना है कि अधिकारी जहां के लिए बाेलेंगे, वहीं से बंदराें काे पकड़कर पुरानी काेर्ट परिसर में बने सेंटर पर बंद जालाें में एकत्रित किया जाएगा। फिर यहां से जालाें समेत ट्रक या अन्य वाहनाें में भरकर कलेसर के जंगलाें में छाेड़ा जाएगा। एजेंसी के संचालक रहीश खान ने बताया कि उनकाे पुरानी काेर्ट परिसर में ही जाल, गाड़ियां व अन्य सामान रखने की अनुमति मिली है।

यहां पर्याप्त जगह है। अब प्रशासन का जहां का संदेश मिलेगा, वहीं पर जाल रखकर बंदराें काे पकड़ने का काम शुरू कर दिया जाएगा। शहर से जितने भी बंदर पकड़े जाएंगे, उन सभी काे कलेसर के जंगलाें में छाेड़े जाने तक उनके खाने पीने का हर तरह से ख्याल रखा जाएगा। किसी भी बंदर काे किसी भी प्रकार से नुकसान नहीं हाेने दिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें