पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दर्दनाक हादसा:बाइक से पिता को उतारते ही नगर निगम के जेई को कैंटर ने कुचला, मौके पर ही मौत

पानीपत4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक राजेश (फाइल फोटो)
  • एक साल पहले हुई थी शादी, पत्नी है गर्भवती

नगर निगम में जेई पद पर तैनात 29 वर्षीय राजेश शर्मा की शुक्रवार शाम सड़क हादसे में माैत हो गई। वे ड्यूटी के बाद पिता सत्यनारायण शर्मा के साथ बाइक से घर लौट रहे थे। सिवाह बस अड्‌डे पर पिता को उतारने के बाद जेई ने जैसे ही बाइक आगे बढ़ाई, तभी पीछे से आए कैंटर ने टक्कर मार दी। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। आरोपी ड्राइवर कैंटर छोड़कर मौके से भाग गया। सेक्टकर 29 थाना पुलिस ने केस करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजेश बापौली के ताजपुर गांव के रहने वाले थे। पिता ने बताया कि करीब दो साल पहले ही बेटा नगर निगम में जेई पद पर लगा था। करीब 6 माह पहले ही वह बहादुरगढ़ से तबादला होकर नगर निगम पानीपत में आए थे। शुक्रवार सुबह वह ड्यूटी पर आए। शाम को पिता के साथ बाइक पर घर जा रहे थे। पिता को सिवाह बस अड्‌डे पर किसी से मिलना था।

तब राजेश ने पिता को अड्‌डे पर उतार दिया और जैसे ही बाइक आगे बढ़ाई तभी पीछे से आए कैंटर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे के बाद कैंटर के पहिए राजेश की छाती व गर्दन के ऊपर से निकल गए। उसको निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। दो बेटों व दो बेटियों में सत्यनारायण सबसे छोटा था। उसकी एक साल पहले शादी हुई थी। पत्नी गर्भवती है।

घर और गांव में पसरा मातम

राजेश की माैत की खबर सुनते ही परिवार और गांव में मातम पसर गया। राजेश की पत्नी गर्भवती है। इसलिए परिवार के लोग आने वाली खुशी को लेकर उत्साहित थे, लेकिन उन पर अब दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें