पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जेई से अभद्रता:जाम लगाने पर रिटायर्ड जेई पर केस दर्ज, जेई-एएलएम बबैल रोड पर गए थे खंभे बदलने

पानीपत10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

लोगों को बिजली नहीं आने पर बबैल रोड पर जाम लगाना महंगा पड़ गया। बिजली निगम के छाजपुर सब डिविजन के एसडीओ अशोक शर्मा ने रिटायर्ड जेई व अन्य के खिलाफ किला थाने में केस दर्ज कराया है। आरोप है कि रिटायर्ड जेई ने काम करने गए जेई औैर डीसी रेट पर लगे एएलएमम को फोन कर अभद्रता की और बाइक तोड़ दी। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। 

एसडीओ ने पुलिस को शिकायत दी कि सोमवार को जेई मनोज मिगलानी और एएलएम सुंदरलाल बबैल रोड पर आंधी में टूटे खंभे को बदलने का काम कर रहे थे। इसी दौरान रिटायर्ड जेई लालचंद ने मनोज मिगलानी के पास फोन किया और उनके साथ गाली गलौज कर जाम लगाने की धमकी दी।

रात 9 बजे 10 से 15 लोगों को इकट्‌ठे करके एएलएम की बाइक को डंडे मारकर तोड़ दिया। फिर बबैल रोड पर जाम लगा दिया। यह जाम भी रिटायर्ड जेई ने ही लगवाया है। किला थाना एसएचओ संदीप ने बताया कि एसडीओ की शिकायत पर रिटायर्ड जेई आैर अन्य के खिलाफ मारपीट, ड्यूटी में बाधा, तोड़फोड़ व जाम लगाना आदि धाराओं में केस दर्ज किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें