पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

फ्रॉड:जालसाजी कर पूर्व फौजी को बेची कार, कंपनी के मैनेजर समेत 2 पर केस

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

पुरानी कार बेचने के नाम पर पूर्व फौजी के साथ ठगी हो गई। उसने टोल प्लाजा के पास स्थित रेनॉल्ट कंपनी के मैनेजर समेत दो के खिलाफ ठगी का केस दर्ज कराया है। आरोप है कि दोनों ने उसे अप्रैल 2019 में 3 लाख रुपए में एक कार बेची थी। तब कार पर करीब 4 लाख लोन बकाया था। 3 लाख रुपए लेकर कार मालिक को लोन चुकाना था, लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। बैंक वाले उसको परेशान करने लगे। लोन चुकाने के लिए बोला तो आरोपी उसे धमकी देने लगे। तब उसने डीएसपी को शिकायत दी थी। सिटी थाना पुलिस ने ठगी का केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

एफआईआर के अनुसार, जिले के कवि गांव निवासी महेश कुमार पुत्र रामभज 2007 में सेना से रिटायर हुए थे। वे गाड़ियों की सेल-परचेज का काम करते हैं। करनाल के विकास कॉलोनी पार्ट वन निवासी आकश गिल पुत्र गुरनाम सिंह टोल प्लाजा के पास रेनॉल्ट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। महेश का उसके पास आना-जाना है।

आकाश ने उसे एक पुरानी एक्सेंट कार दिखाई। जो करनाल के सेक्टर 4 निवासी विनय पुत्र सुरेशपाल की थी। विनय कार बेचना चाहता था, जिस पर करीब 4 लाख रुपए लोन बकाया था। कार पसंद आने पर महेश खरीदने को तैयार हो गया। 3 लाख में कार का सौदा हुआ। यह भी तय हुआ कि 3 लाख रुपए मिलने के बाद 14 माह में विनय लोन क्लियर कर कार महेश के नाम करा देगा। आकाश ने इसकी जिम्मेदारी ली। एग्रीमेंट पर भी उसने बतौर गवाह हस्ताक्षर किए।

किस्त जमा नहीं की, बैंक वाले करने लगे परेशान
महेश का आरोप है कि विनय ने किस्त जमा नहीं की तो बैंक वाले उसे परेशान करने लगे। उसने आकाश को फोन किया तो उसने कहा कि घर आने की जरूरत नहीं है। घर पर आया तो तलवार से काट देंगे। परेशान होकर महेश ने 18 जून 2020 को सेक्टर 29 थाने में शिकायत दी थी। तब उसे थाना शहर में जाने के लिए बोला। तब उसने डीएसपी को शिकायत दी थी। अब पुलिस ने मैनेजर आकाश और विनय के खिलाफ केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर जमीन जायदाद संबंधी कोई काम रुका हुआ है, तो आज उसके बनने की पूरी संभावना है। भविष्य संबंधी कुछ योजनाओं पर भी विचार होगा। कोई रुका हुआ पैसा आ जाने से टेंशन दूर होगी तथा प्रसन्नता बनी रहेगी।...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser