पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेड:बाल कल्याण समिति और चाइल्ड हेल्पलाइन टीम ने 5 बच्चाें का किया रेस्क्यू

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

माॅडल टाउन एरिया में करीब रात 8 बजे बाल कल्याण समिति और चाइल्ड हेल्पलाइन टीम ने बच्चाें से भीख मंगवाने वाली महिलाओं काे पकड़ा है। महिलाओं से 5 बच्चाें काे छुड़ाया गया। टीम ने बताया कि शहर में दाे तीन जगहाें पर रेड मारी है। बच्चे गुब्बारे बेचने व भीख मांगते हुए मिले।

टीम की सूचना मिलते ही बाकी बच्चे भाग गए। सीडब्ल्यूसी के सदस्य डाॅ. मुकेश आर्य ने बताया कि साेमवार रात काे शहर में कई जगहाें पर बाल कल्याण समिति और चाइल्ड हेल्पलाइन टीम ने छापेमारी की थी। माॅडल टाउन के एरिया से 5 बच्चाें काे पकड़ लिया था। जाे गुब्बारे बेच रहे थे या फिर भीख मांग रहे थे। इन बच्चाें की उम्र 4 से 10 साल की थी।

टीम ने जैसे ही बच्चाें काे पकड़ा ताे तुरंत माता-पिता आ गए। उन्हाेंने कहा कि बच्चाें से अब भीख नहीं मंगवाएंगे। इन महिलाओं का नेटवर्क बहुत बड़ा है। टीम की सूचना मिलते ही इन्होंने बाकी के बच्चाें काे भगा दिया। टीम बच्चाें और महिलाओं काे माॅडल टाउन चाैकी में लेकर गए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें