पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पानीपत:कपड़ों की दुकान में की तोड़फोड़, महिला दुकानदार से मारपीट, बेटा और देवर घायल

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • अशोक विहार कॉलोनी में शुक्रवार रात 8:30 बजे हुई वारदात

अशोक विहार कॉलोनी में शुक्रवार रात कपड़े खरीदने आए युवकों और महिला दुकानदार के बीच रुपए मांगने पर हुए विवाद हो गया था। अशोक विहार कॉलोनी की रहने वाली अनुराधा ने थाना किला में शिकायत में बताया कि उन्होंने घर में ही कपड़े की दुकान खोल रखी है। शुक्रवार रात करीब 8.30 बजे 10-12 लड़के दुकान पर कपड़े लेने आए थे। कपड़े पसंद कर लिए। रुपए मांगने पर वह झगड़ा करने लगे।

विरोध करने पर वह उस वक्त तो वहां से चले गए। कुछ देर बाद ही वह लाठी-डंडे लेकर दुकान में आ धमके। आते ही तोड़फोड़ शुरू कर दी। उनसे मारपीट करने लगे। शोर सुनकर उसका बेटा उज्ज्वल और देवर योगेश बचाने आए तो हमलावरों ने उन्हें लाठी-डंडों से हमला कर दिया। उन्हें घायल कर दिया। आसपास के लोगों के जुटने पर हमलावर जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। आरोपियों के नाम रेजू, गल्लू, झमरान, बिडू, फाजिल, राहुल, अजल, असफान, नवाब, अंसारी, पप्पू, वासियन और 5-6 अन्य थे।

शौच को रुका युवक, कोई बाइक उठा ले गया

गांव भैंसवाल के पास एक युवक लघुशंका के लिए रुका था। पीछे से चोर उसकी बाइक ले गए। करनाल के गांव पिचौलिया के रहने वाले सुनील ने थाना किला में शिकायत में बताया कि शुक्रवार दोपहर को बाइक से पानीपत आ किसी काम से आ रहा था। गांव भैंसवाल में भी काम था। इसलिए वह भैंसवाल होते हुए पानीपत आ रहा था।

भैंसवाल मोड़ के पास वह नूरवाला रोड पर बाइक रोककर खेत में टॉयलेट करने चला गया। कुछ देर बाद वापस आया तो वहां बाइक नहीं थी। बाइक की आसपास काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिली। पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर बाइक की तलाश शुरू कर दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें