पानीपत का सुहावना मौसम:आसमान में बादलों का डेरा, सुबह से ही बूंदाबांदी, आज अच्छी बारिश के आसार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत में सुबह से ही बादल छाए � - Dainik Bhaskar
पानीपत में सुबह से ही बादल छाए �
  • आज से 29 जुलाई तक अच्छी बारिश के संकेत, गर्मी से मिलेगी राहत

पानीपत में मानसून की बारिश जारी है। रविवार के बाद सोमवार सुबह से ही आसमान में बादलों का डेरा रहा। सुबह ही बूंदाबांदी हुई। मौसम विभाग ने आज दिनभर बादल छाए रहने और बूंदाबांदी के बाद अच्छी बारिश के आसार बताए हैं। सोमवार को अधिकतम तापमान 32 डिग्री सेल्सियस रहेगा। हवाओं की रफ्तार 13 किलोमीटर प्रतिघंटा रहेगी।

तीन दिन के इंतजार के बाद शनिवार को पानीपत में मानसून की बारिश लौटी। रविवार को दोपहर तक तेज धूप और गर्मी के बाद मौसम ने करवट ली। आसमान में बादल छाने के साथ बारिश हुई। जिससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिली।

सोमवार को भी सुबह से आसमान में बादलों का डेरा देखने को मिला। करीब 8 बजे बूंदाबांदी हुई। हालांकि कुछ देर बाद बूंदाबांदी रुक गई। जिससे स्कूल जाने वाले बच्चों और ऑफिस जाने वाले लोगों को घर से निकले का समय मिला। सोमवार को दिनभर बादल छाए रहने और बूंदाबांदी होने से गर्मी से राहत मिलने की उम्मीद है।

आज से 29 तक अच्छी बारिश
हरियाणा कृषि विज्ञान मौसम विभाग के अनुसार मानसून टर्फ रेखा अनूपगढ़, सवाई माधोपुर, रीवा, अंबिकापुर होते हुए उत्तर पश्चिमी बंगला की खाड़ी तक बनी हुई है। इसके साथ दक्षिणी-पश्चिमी राजस्थान पर हवाओं का चक्रवात बना हुआ है। जिस कारण हरियाणा में 26 से 29 जुलाई तक अच्छी बारिश की संभावना बना हुई है। बारिश से दिन और रात के तापमान में गिरावट आएगी।