पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पार्कों का जीर्णोद्धार :वार्ड 10 के पार्कों के लिए सीएम ने मंजूर किए 29.29 लाख रुपए

पानीपत15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • साईं बाबा चौक व न्यू हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के पार्कों का होगा सुधार
Advertisement
Advertisement

सीएम मनोहर लाल ने पानीपत नगर निगम के लिए 29.29 लाख रुपए बजट जारी करने की मंंजूरी दी है। यह राशि विशेष रूप से वार्ड-10 के साईं बाबा चौक के निकट पार्क व न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पार्कों का जीर्णोद्धार करने में खर्च होगी। इस राशि से इन पार्कों में झूले, घास, बैंच व पानी की व्यवस्था समेत अन्य सुधार होंगे। सीएम ने पानीपत समेत फरीदाबाद, गुड़गांव, पिहोवा व फर्रुखनगर में भी विकास कार्यों के लिए करीब 11 करोड़ रुपए आवंटित किए हैं।

वार्ड-10 के पार्षद रविंद्र भाटिया का कहना है कि सीएम मनोहर लाल ने विशेष रूप से उन्हीं के वार्ड के लिए 29.29 लाख रुपए का बजट जारी कर वार्डवासियों पर उपकार किया है। इसके लिए विशेष रूप से शहरी निकाय मंत्री अनिल विज व विधायक प्रमोद विज का भी पूरा वार्ड आभारी है। सीएम ने स्पष्ट किया है कि यह राशि न्यू हाऊसिंग बोर्ड कॉलोनी के पार्क व साईं बाबा चौक के निकट पार्क के जीर्णोद्धार कार्य पर खर्च की जाएगी। 

पार्षद ने तैयार की है सूची 
पार्षद रविंद्र भाटिया ने बताया कि उन्होंने पार्कों के जीर्णोद्धार के लिए एक विशेष सूची तैयार कर रखी है। इसमें न्यू हाउसिंग बोर्ड काॅलोनी में मकान नंबर 1172 के सामने वाला पार्क, लाल लाजपत राय पार्क, 1792 के पास, 1872 के सामने भगवती पार्क, 1707 के सामने, 1709 के पास, 1671 के सामने, 1572 के सामने, 1503 के सामने, 1453 के सामने, 1094 के सामने, 1014 के सामने श्रीराम पार्क, 917 के सामने, 927 के सामने व साईं बाबा चौक के निकट वाला पार्क को शामिल किया था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement