पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गणतंत्र दिवस:26 जनवरी को पानीपत में CM करेंगे ध्वाजारोहण, झांकियों से सरकारी विभाग दिखाएंगे उन्नति

पानीपत7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
गणतंत्र दिवस को लेकर मीटिंग में शामिल पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी। - Dainik Bhaskar
गणतंत्र दिवस को लेकर मीटिंग में शामिल पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी।
  • मार्च पास्ट होगा, PT शो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर अभी संशय
  • ​​​​​स्वतंत्रता सेनानियों के परिजनों को उनके घर जाकर किया जाएगा सम्मानित

मुख्यमंत्री मनोहर लाल 26 जनवरी को पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में ध्वाजारोहण करेंगे। मुख्यमंत्री के कार्यक्रम को देखते हुए सोमवार को DC धर्मेंद्र सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों की मीटिंग ली। बताया कि सभी सरकारी विभाग अपनी-अपनी झांकियां निकालेंगे, जिनसे उन्नति को दिखाया जाएगा। सशस्त्र पुलिस बल मार्च पास्ट करेगा। अभी PT शो और सांस्कृतिक कार्यक्रमों के आयोजन पर स्थिति साफ नहीं हो पाई है। मुख्यालय से कोविड-19 संबंधी दिशा-निर्देश मिलने के बाद आयोजन तय होंगे।

DC धर्मेंद्र सिंह ने बताया कि गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल पानीपत के शिवाजी स्टेडियम में ध्वजारोहण करेंगे। 22 व 23 जनवरी को कार्यक्रम की रिहर्सल होगा। 24 जनवरी को फाइनल रिहर्सल होगा। स्टेडियम में साफ-सफाई, पुरुष और महिलाओं के लिए अलग-अलग मोबाइल टॉयलेट, पेयजल, बैठने की व्यवस्था, जलपान, साज-सज्जा और पार्किंग की विशेष व्यवस्था रहेगी। अधिकारी अपने-अपने विभाग की झांकियां निकालकर विकास को दर्शाएंगे। खेल और शिक्षाजगत में उत्कृष्ठ स्थान प्राप्त करने वाले व समाज सेवा और अन्य गतिविधियों में सराहनीय योगदान देने वाले सम्मानित होंगे। स्वतंत्रता सेनानी और उनके परिजनों को उनके घर पर ही जाकर सम्मानित किया जाएगा।

SP शशांक कुमार सावन ने बताया कि हरियाणा सशस्त्र पुलिस की टुकड़ियां मार्च पास्ट में भाग लेंगी, उम्मीद है कि PT शो भी होंगे। इस बारे में पुलिस मुख्यालय से निर्देश प्राप्त होने का इंतजार है। मीटिंग में ADC डाॅ. मनोज कुमार, SDM स्वप्रील पाटिल, MD शुगर मिल प्रदीप अहलावत, CTM रविन्द्र मलिक, DSP सतीश वत्स व संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser