विपक्ष का प्रदर्शन:कांग्रेसियों ने निकाला रोष मार्च, लगा जाम

पानीपत11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा प्रेसवार्ता करती हुई। - Dainik Bhaskar
कांग्रेस की प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा प्रेसवार्ता करती हुई।

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हुई हिंसा और कांग्रेस के बड़े नेताओं की गिरफ्तारी के विरोध में हरियाणा कांग्रेस नेताओं ने रोष मार्च निकाला। संजय चौक पर विधायक बलबीर वाल्मीकि व धर्मसिंह छौक्कर, बुल्ले शाह, धर्मपाल गुप्ता, संजय अग्रवाल, शशि लूथरा, ओमवीर सिंह पंवार सहित सैकड़ों कांग्रेसी जमा हुए।

यहां से सनौली रोड होते हुए यमुना पुल पर पहुंचे, जहां पर यूपी पुलिस पहले से ही बैरिकेड लगाकर रास्ता रोके बैठी थी। हरियाणा से कांग्रेस नेताओं के आने की सूचना पर यमुना पुल पर यूपी पुलिस ने सुबह 7 बजे ही बैरिकेड्स लगाकर रास्ता रोक दिया। रास्ता बंद होने से लंबा जाम लगा।

फिर सुबह करीब सवा 10 बजे डीएम जसजीत कौर, एसपी सुकृति माधव ने यूपी हरियाणा बॉर्डर पर बैरिकेडिंग हटवाकर वाहनों को निकालने के निर्देश दिए। आधे घंटे बाद फिर से बैरिकेडिंग को दोबारा फिर से लगाकर बाॅर्डर सील करने के निर्देश दे दिए। संजय चौक पर कांग्रेसियों के जमा होने से जीटी रोड पर भी जाम लगा।

इस दौरान घरौंडा से बंसत राणा, दीपक जगदेव, विनोद एंचला, इंद्रपाल सिंह के साथ ही पानीपत से बिल्लू कादियान, गगन सेठी, अजय नंदा, संतोष सांगवान, सचिन कुंडू, सुरेंद्र कादियान, सरदार बलजीत सिंह, सुरेश बवेजा, सुभाष बठला आदि उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...