पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

विवाद:शराब पर 150 रुपए कम नहीं करने पर ठेकेदार को पीटा, हालत गंभीर, रोहतक पीजीआई रेफर

पानीपत8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

विराट नगर में शराब की बोतल पर 150 रुपए कम नहीं करने पर आरोपियों ने ठेकेदार पर दो बार हमला किया। गाली गलौच व मारपीट कर आरोपी ठेके का कैश लूटकर ले गए। थोड़ी देर बाद दोबारा आकर रॉड व लाठी-डंडे से ठेकेदार पर हमला बोला। गंभीर घायल ठेकेदार को सिविल अस्पताल से रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया। परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल के बाद पर मॉडल टाउन पुलिस ने केस दर्ज करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

नंद विहार कॉलानी में चौधरी अस्पताल के पास रहने वाले आनंद पुत्र बलजीत ने पुलिस को बयान दिए कि उसने विराट नगर में हिस्सेदारी में शराब ठेका ले रखा है। 12 अक्टूबर की रात करीब 11 बजे वह ठेके के अंदर बैठा था। तभी प्रीतम सरदार दो युवकों को लेकर ठेके पर आया। प्रीतम ने लैस में शराब की बोतल मांगी तो आनंद ने 50 रुपए लैस करके उसे बोतल दी।

तब उसने 150 रुपए लैस करने के लिए कहा। मना करने पर गाली गलौच की। विरोध करने पर ठेके के अंदर घुस आनंद पीटा। गल्ले से कैश लूटकर बाहर दोबारा मारपीट की। बीचबचाव में मंजीत को भी चोट लगी। थोड़ी देर बाद आरोपी प्रीतम फिर से अपने साथियों को लेकर ठेके पर आया। लाठी-डंडे व रॉड से आनंद पर हमला कर दिया। हमले के बाद आरोपी भाग गए, लोगों ने आनंद को सिविल अस्पताल पहुंचाया।

चोरों ने शराब पी और चोरी के लिए तोड़फोड़ की

काबड़ी रोड पर कालूपीर के सामने धागे की एक फैक्ट्री में घुसे चोरों ने शराब पार्टी की और फिर चोरी के लिए ऑफिस के शीशे तोड़, लेकिन वे चोरी नहीं कर पाए। मालिक ने अज्ञात के खिलाफ चांदनी बाग थाने में चोरी का प्रयास व तोडफ़ोड़ करने का केस दर्ज कराया है। काबड़ी रोड पर कालूपीर के सामने स्थित मिलन इंडस्ट्रीज के मालिक नरेंद्र कुमार ने पुलिस को शिकायत दी कि 13 अक्टूबर की रात को चाेर चोरी करने के इरादे से फैक्ट्री में घुसे। लेकिन वे ऑफिस के अंदर नहीं घुस पाए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आप अपने विश्वास तथा कार्य क्षमता द्वारा स्थितियों को और अधिक बेहतर बनाने का प्रयास करेंगे। और सफलता भी हासिल होगी। किसी प्रकार का प्रॉपर्टी संबंधी अगर कोई मामला रुका हुआ है तो आज उस पर अपना ध...

और पढ़ें