पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भ्रष्टाचार:आंखों में धूल झोंकने के लिए ठेकेदार ने डलवाई राख

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गंगा राम कॉलोनी में इंटरलॉकिंग सड़क उखाड़ डाल दी राख, लोग बोले- हमारे प्रतिनिधि ही बढ़ा रहे हमारी परेशानियां

वार्ड-25 की गंगा राम कॉलोनी की प्रमुख सरस्वती स्कूल वाली सड़क से पार्षद व ठेकेदार ने इंटरलॉकिंग टाइल्स उखाड़कर राख डलवा दी है। इतना ही नहीं काम भी अधूरा छोड़ दिया है। लोगों का कहना है कि यह राख उड़कर सप्ताह से कॉलोनीवासियों व यहां से गुजरने वाले राहगीरों की आंखें में डल रही है। इससे लोगों में राेष पनप रहा है। क्षेत्रवासी शंकर शर्मा, देवेेंद्र भट्‌ट, रिंकू, काला, सुरेंद्र, अनुज, अतुल वधवा, सुरेश, अजय व संजय शर्मा का कहना है कि इस गली में एक सप्ताह पहले राख डालकर ठेकेदार ने काम अधूरा छोड़ दिया है। पार्षद व ठेकेदार संतोषजनक जवाब नहीं दे रहे हैं।

 राख पर डलवा रहे हैं नियमित पानी : ठेकेदार

अभी मिट्टी नहीं मिल रही है। इसलिए राख डलवाई है। लोगों की सुविधा को ध्यान में रखते हुए मिट्टी पर नियमित पानी डलवा रहा हूं। इसके लिए विशेष रूप से टैंकर लगा रखा है।  -आशीष, ठेकेदार, नगर निगम। 

काम किसी भी रूप में नहीं रुकेगा : पार्षद

वार्ड में आजकल जो काम हो रहे हैं, वे पुरानी योजनाओं के तहत ही चल रहे हैं। ठेकेदार को सख्त हिदायत दी गई है कि काम किसी भी रूप में थमने नहीं चाहिए। जो लोग आज थोड़ा परेशानी झेल रहे हैं, वे लंबे समय तक सुविधा में भी रहेंगे। -दुष्यंत भट्‌ट, पार्षद, वार्ड-25।  

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें