पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

वैक्सीनेशन के प्रति किया जागरूक:वैक्सीनेशन शपथ महासंकल्प अभियान के तहत पानीपत में घूमा कोरोना वैक्सीन जागरूकता रथ

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर व डीसी ने रथ को दिखाई झंडी

सौ प्रतिशत वैक्सीनेशन और कोरोना मुक्त हरियाणा के तहत शुरू हुआ शपथ महासंकल्प अभियान और वैक्सीनेशन जागरूकता रथ मंगलवार को पानीपत पहुंचा। शहरी विधायक प्रमोद विज, मेयर अवनीत कौर, डीसी सुशील सारवान, श्याम ओवरसीज से पुरुषोत्तम गोयल व मोहित गोयल ने रथ को झंडी दिखा रवाना किया।

दैनिक भास्कर की 21वीं वर्षगांठ पर रोहतक स्थित एलपीएस बोसार्ड के साथ मिलकर 30 जून से शुरू किए गए अभियान का पानीपत में समापन हो गया। विधायक प्रमोद विज ने कहा कि जब पता है कि वैक्सीन ही कोरोना से बचाएगी तो डरना क्यों। सब आगे आकर वैक्सीन लगवाएं। मेयर ने कहा कि सभी शपथ लें कि जो भी वैक्सीन लगवाने के योग्य हैं, वह खुद लगवाएंगे ही, दूसरों को प्रेरित करेंगे।

डीसी ने कहा कि वैक्सीन के साथ-साथ मास्क लगाएं व बाजारों में भीड़ बढ़ाने से रोकें। रथ ने दिनभर शहर में घूमकर वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक किया। रथ को 30 जून को अम्बाला से गृह मंत्री अनिल विज ने एलपीएस बोसार्ड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजेश जैन, यूनिवर्सल प्रिसिशन स्क्रूस के वाइस प्रेसिडेंट राहुल जैन, करनाल मिल्क फूड लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर विपिन गुप्ता की मौजूदगी में रवाना किया था।

अभियान में हजारों लोगों ने मिस्ड कॉल दे वैक्सीन लगवाने की शपथ ली। सभी सफल प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट का लिंक भेजा जाएगा, जिससे डाउनलोड कर पाएंगे। कैंपेन में जीडी गोयनका स्कूल इवेंट सहभागी रहा।

खबरें और भी हैं...