कोरोनावायरस / लॉकडाउन में आमजन के मददगार बनेंगे भाजपा वालेंटियर, जेपी नड्डा ने प्रदेशाध्यक्षों को दिए निर्देश 

भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला। भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।
X
भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला।

  • जरूरतमंदों तक राशन पहुंचाएगी हरियाणा भाजपा : बराला 
  • प्रदेश सरकार के साथ-साथ हरियाणा बीजेपी ने भी अपनी तैयारी की है

दैनिक भास्कर

Mar 26, 2020, 08:24 PM IST

चंडीगढ़। वैश्विक महामारी कोरोना से निपटने के लिए सरकार का भाजपा पूरा सहयोग करेगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर 21 दिन के लॉकडाउन में भाजपा वालेंटियर आमजन की मदद के लिए हर समय तैयार रहेंगे। 

गुरुवार को भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने वीडियो कांफ्रेसिंग के जरिये राज्य अध्यक्षों के साथ कोरोना महामारी से निपटने के लिए चर्चा की। यही नहीं राष्ट्रीय अध्यक्ष ने राज्यवार प्रदेशाध्यक्षों से कोरोना के प्रबंधों को लेकर भाजपा की तैयारी से संबंधित समीक्षा भी की। राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने निर्देश दिए कि जहां कार्यकर्ताओं की वॉलेंटियर के तौर पर जरूरत है और लोगों को खाद्य सामग्री पहुंचानी हैं, वहां हर कार्यकर्ता इस मानव सेवा में अपना योगदान दे। 

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला ने बताया कि हरियाणा भाजपा कोरोना महामारी से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। भाजपा का हर कार्यकर्ता मानव सेवा के लिए दिन-रात तैयार रहेगा। जहां भाजपा वालेंटियर की आवश्यकता होगी, वह अपनी भूमिका निभाएगा, चाहे वह आमजन तक खाद्य पदार्थ पहुंचाने में हो या फिर इस संकट की घड़ी में आमजन को चिकित्सीय सहायता उपलब्ध कराना हो।

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि भाजपा वालेंटियर आमजन की मदद के लिए घर-घर खान पहुंचाएंगे। प्रदेशभर में जिलावार वालेंटियरों की सूची तैयार कर ली गई है। भाजपा कार्यकर्ता स्वेच्छा से भी दान के रूप में आमजन को खाद्य सामग्री मुहैया करवाने में मददगार साबित होंगे। भाजपा कार्यकर्ता प्रदेश सरकार और जिला प्रशासन के साथ समन्वय बनाकर हर स्थिति से निपटने के लिए सहयोग करेगा।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना