पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

किशनपुरा में लगे कूड़े के ढेर:पार्षद बोलीं- जेबीएम अधिकारियों व नेताओं के इशारे पर करती है काम

पानीपत8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गर निगम के वार्ड 15 के किशनपुरा, शिव नगर, संजय कॉलोनी व आसपास में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। सबसे बुरा हाल शिवनगर, किशनपुरा बाजार व खन्ना रोड पर है। वार्ड-15 की पार्षद सुमन छाबड़ा व क्षेत्रवासियों में रोष है। वार्ड 15 की पार्षद सुमन छाबड़ा व उनके प्रति एवं भाजपा नेता अशोक छाबड़ा का कहना है कि वार्ड की सफाई को लेकर बहुत बार नगर निगम व जेबीएम अधिकारियों को बोल चुके हैं।

मेयर अवनीत कौर को भी कई बार शिकायत की है। जेबीएम अधिकारियों को भी बार-बार फोन लगाते हैं, लेकिन सफाई की तरफ किसी का कोई ध्यान नहीं है। क्षेत्रवासियों को महामारी फैलने का डर सता रहा है। एक तो कोरोना महामारी का खतरा, ऊपर से गंदगी के कारण क्षेत्र में बीमारी फैलने का डर परेशानी बढ़ा रहा है।

क्षेत्रवासी नरेश कौशिक, सतीश जिंदल, तरुण, चरणदास, विक्की व समीर का कहना है कि गंदगी के कारण वार्ड में परेशानी बढ़ गई है। हमारी तो पार्षद सुन लेते हैं, लेकिन नगर निगम के अधिकारी किसी की नहीं सुनते। लोगों की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सफाई व्यवस्था दुरुस्त की जाए।

पार्षद सुमन छाबड़ा ने नगर निगम को चेतावनी दी है कि अगर 2 दिन व्यवस्था नहीं सुधरी, तो कमिश्नर कार्यालय के बाहर धरना शुरू कर देंगे।इस पर मेयर अवनीत कौर का कहना है कि सफाई व्यवस्था में किसी भी प्रकार की कमी नहीं रहने दी जाएगी। वार्ड 15 की समस्या को गंभीरता से लिया जाएगा। कंपनी को सख्त निर्देश दिए हैं कि वार्ड की कोई भी तरह से कमी नहीं रहने दी जाएग्गी।

खबरें और भी हैं...