• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Criminal Jitendra Alias Gogi Confessed I Killed The Bullet, Gogi Has Registered About 35 Cases, Including 20 To 22 Murders

हरियाणवी सिंगर हर्षिता दहिया हत्याकांड:अपराधी जितेंद्र उर्फ गोगी ने कबूला- मैंने मारी थी गोली, गोगी पर दर्ज हैं करीब 35 केस, इसमें 20 से 22 हत्या के

पानीपतएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणवी डांसर एवं सिंगर हर्षिता दहिया (22) हत्याकांड में सीआईए-2 दिल्ली के कुख्यात अपराधी जितेंद्र उर्फ गोगी को तिहाड़ जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लाई है। पूछताछ में उसने कबूला कि हर्षिता के जीजा दिनेश कराला के कहने पर उसने दो साथियों शार्प शूटर कुलदीप उर्फ फज्जा और रोहित के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया था।

वह पुलिस से बोला कि उसने और कुलदीप ने ही हर्षिता को ताबड़तोड़ गोलियां मारी थी, रोहित कार चला रहा था। गोगी को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया। पुलिस पहले दिनेश, कुलदीप व रोहित को प्रोडक्शन वारंट पर लाकर गिरफ्तार कर चुकी है।

सीआईए-2 इंचार्ज विरेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपी जितेंद्र उर्फ गोगी पुत्र मेहर सिंह दिल्ली के अलीपुर का रहने वाला है। उसके ऊपर करीब 35 केस दर्ज हैं। इसमें 20 से 22 हत्या के हैं। 7 बार कोर्ट से स्वीकृति मिलने के बाद भी किसी ने किसी वजह से उसे प्रोडक्शन वारंट पर नहीं ला पाई। 8वीं बार पुलिस उसे लेकर आई।

जीजा पर हर्षिता के मां की भी हत्या का आरोप : हर्षिता की हत्या की साजिश उसके जीजा दिनेश कराला ने तिहाड़ जेल में रची थी। दिनेश पर हर्षिता की मां प्रेमो की हत्या का आरोप था। हर्षिता अपनी मां की हत्या की चश्मदीद थी। दिल्ली कोर्ट में उसकी जल्द गवाही होनी थी।

दिनेश उसे गवाही न देने की धमकी दे रहा था। लेकिन वह गवाही से हटने के लिए नहीं मानी। तब दिनेश ने अपने साथी हिस्ट्रीशीटर गोगी के साथ मिलकर जेल में हत्या की साजिश रची थी। गोगी 30 जुलाई 2016 को दिल्ली से जींद कोर्ट में पेशी पर जाते हुए उसके साथियों ने पुलिसकर्मियों की आंखों में मिर्ची डालकर उसे छुड़ाया था।

फिर दिनेश ने हर्षिता की हत्या कराने के लिए अपने गुर्गे के माध्यम से गोगी के पास मैसेज भेजा था। इसके बाद गोगी ने शूटर कुलदीप उर्फ फज्जा और रोहित के साथ 17 अक्टूबर 2017 को कार्यक्रम से लौट रही हर्षिता की चमराड़ा के पास गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने हर्षिता की कार्यक्रम में आने की वीडियो देखकर हत्या की साजिश रची थी।

खबरें और भी हैं...