पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हत्या का मामला:दाेस्त ही निकला हत्या का आराेपी, खुद शव काे अस्पताल पहुंचा बनाई थी कहानी

पानीपत16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. हत्या के मामले में गिरफ्तार अाराेपी शिकायतकर्ता पिंटू। - Dainik Bhaskar
पानीपत. हत्या के मामले में गिरफ्तार अाराेपी शिकायतकर्ता पिंटू।
  • 7 दिन पहले बतरा काॅलाेनी में चाकू मारकर की थी हत्या, तब बताया था कि अज्ञात 4-5 युवकाें ने हत्या की, सामने अाने पर पहचान लूंगा

बतरा काॅलाेनी में रेलवे लाइन के पास 7 दिन पहले चाकू मारकर युवक की हत्या करने के मामले का सीआईए-टू ने खुलासा कर दिया। वारदात काे शिकायतकर्ता दाेस्त ने ही अंजाम दिया था। दाेनाें के बीच झगड़ा हाे गया था, इसलिए उसने दाेस्त का मर्डर कर दिया था। लाेगाें व पुलिस काे गुमराह करने के लिए हत्या के बाद वह शव काे सिविल अस्पताल ले गया था फिर हत्या की मनगढ़ंत कहानी बना दी थी।

पुलिस काे बताया था कि उसके सामने ही 4-5 युवकाें ने पेचकस या चाकू मारकर दाेस्त की हत्या की है। सामने आने पर वह हत्याराें काे पहचान लेगा। उसके बताए घटनाक्रम और घटनास्थल पर मिले सबूत मेल नहीं खा रहे थे। सीआईए ने आराेपी काे बुलाकर पूछताछ की ताे वह अपनी झूठी कहानी पर ही डटा रहा। पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की ताे सब सच उगल दिया। वारदात में इस्तेमाल चाकू बरामद करने के लिए आराेपी का एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया है।

दाेपहर में झगड़ा हुआ और शाम काे कर दिया था मर्डर।

सीआईए-टू प्रभारी विरेंद्र सिंह ने बताया कि बतरा काॅलाेनी निवासी 25 वर्षीय राणा पुत्र पालूराम की रविवार शाम काे चाकू मारकर हत्या हाे गई थी। काॅलाेनी के ही पिंटू पुत्र रामफूल ने ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया थाना में अज्ञात 5 लाेगाें पर हत्या का केस दर्ज कराया था। एसपी शशांक कुमार सावन ने मामले की जांच सीआईए-टू काे साैंपी थी।

शनिवार काे पुलिस ने शिकायतकर्ता पिंटू काे अरेस्ट कर लिया। पुलिस पूछताछ में बताया कि रविवार को दोपहर बाद वह राणा के साथ शराब पी रहा था। नशे में दाेनाें की बतरा काॅलाेनी में कहासुनी हाे गई थी। तब दाेनाें घर चले गए। रंजिश रखते हुए पिंटू चाकू लेकर घूम रहा था। शाम काे दाेनाें का दाेबारा आमना-सामना हाेने पर फिर कहासुनी हाे गई। तब पिंटू ने चाकू मारकर राणा की हत्या कर दी थी।

आरोपी पिंटू ने पुलिस पकड़ से बचने के लिए राणा के चाचा के लड़के शंटी को फोन कर बुलाया और राणा को बाइक पर बैठा सिविल अस्पताल ले गया। आरोपी पिंटू ने मनगढ़ंत कहानी बनाकर स्वयं ही शिकायत देकर थाना पुराना औद्योगिक में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें