पानीपत में बहू ने सास-ससुर को पीटा:पुलिस की मौजूदगी में भी की मारपीट, प्रॉपर्टी नाम करवाने का मामला

पानीपतएक महीने पहले
सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने आई पीड़ित दंपति।

हरियाणा में पानीपत के गांव रेरकला में प्रॉपर्टी हड़पने की चाह में बहू ने सास-ससुर को जमकर पीटा। इतना ही नहीं बहू ने पुलिस की मौजूदगी में भी दोनों से मारपीट की, जिसमें दोनों घायल हो गए। मामले की शिकायत पीड़ितों ने पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

गांव रेरकला निवासी बबली ने बताया कि वह 3 बच्चों की मां है। उसके बेटे की शादी जून 2015 में समालखा निवासी रेखा के साथ हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद रेखा ने बेवजह घर में झगड़ा शुरू कर दिया।वह पति समेत साथ ससुर से भी मारपीट करने लगी। झूठे मुकदमों में फंसाने की लगातार धमकी देने लगी। बहू की मांग थी कि अगर मकान उसके नाम नहीं किया तो वह ऐसे ही परेशान व तंग करती रहेगी। इस घटना में उसके मायके पक्ष वाले भी साथ हैं।

इन सब परेशानियों से तंग आकर उन्होंने अपने बेटे और बहू को बेदखल कर दिया। आरोप है कि बेदखल होने के बाद भी बहू अपनी हरकतों से बाज नहीं आई। वह लगातार उनसे रुपए की मांग करती रही। धमकी देती रही कि अगर रुपए नहीं दिए तो वह परिवार को जान से मार देगी।

4 सितंबर की रात करीब 8 बजे वह अपने घर पर थी। इसी दौरान घर में जबरदस्ती बहू घुस आई और उसने सास के साथ मारपीट की। अपनी चुन्नी से उसका गला घोटने और चाकू से हमला कर जान से मारने की कोशिश की। सास ने किसी तरह खुद को बहू से छुड़वाया और कमरे में खुद को बंद कर लिया। सास ने शोर मचाया तो आरोपी वहां से भाग गई। आरोपी ने वहां से जाते हुए जान से मारने की धमकी दी है।