दोस्ती में हत्या की आशंका:6 दिन से लापता पानीपत के युवक का रोहतक नहर में मिला शव, घरवालों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

पानीपत6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
परिजनों ने तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। - Dainik Bhaskar
परिजनों ने तीन दोस्तों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।
  • भारत नगर निवासी युवक तीन दोस्तों के साथ निकला था, दोस्त बोले- फोन पर बात करते समय नहर में गिरा

पानीपत के भारत नगर निवासी 32 वर्षीय युवक का शव गुरुवार को रोहतक गांव बसंतपुर के पास नहर से मिला है। युवक 24 अप्रैल को तीन दोस्तों के साथ निकला था। युवक के परिजनों ने तीन दोस्तों पर बेटे की हत्या करने का आरोप लगाकर इसराना थाने में केस दर्ज कराया है। वहीं, दोस्तों का कहना है कि फोन पर बात करते समय पैर फिसलने से वह नहर में गिरने के बाद लापता हो गया था। पुलिस ने विसरा सुरक्षित रखा है। जिससे युवक की मौत का राज खुलेगा।

बबैल रोड स्थित भारत नगर निवासी सतबीर सिंह ने बताया कि उनका संजय चौक पर ओसन सिक्योरिटी ऑफिस है। उनका बड़ा बेटा 32 वर्षीय जितेंद्र तंवर भी उसके साथ ही काम करता था। उन्होंने बताया कि 24 अप्रैल को जितेंद्र के दोस्त रिंकू अहलावत, शमशेर सिंह और प्रदीप ऑफिस आए थे। दोपहर तक सभी ने खाना-पीना किया।

इसके बाद करीब 3:30 बजे चारों ऑफिस से निकल गए। शाम करीब पांच बजे उन्होंने जितेंद्र को फोन किया तो उसने गोहाना मोड़ पर होना बताया। इसके कुछ ही देर बाद उनके छोटे बेटे राहुल ने फोन करके बताया कि जितेंद्र का दोस्त रिंकू भाई के नहर में गिरने की बात बता रहा है।

वह सभी सिवाह के पास नहर पर पहुंचे। तब उसके तीनों दोस्त नहर पर थे, लेकिन जितेंद्र का कुछ पता नहीं लगा। आरोप है कि तीनों दोस्तों ने उनके बेटे के गिरने का स्थान भी अलग-अलग बताया। एक स्थान पर खून पर पड़ा हुआ था। जिससे उन्हें शक है कि तीनों ने हत्या करके उनके बेटे को नहर में फेंका है।

रोहतक में मिला युवक का शव
सतबीर सिंह ने बताया कि वह तभी से नहर में बेटे की तलाश कर रहे थे। गुरुवार को रोहतक के गांव बसंतपुर के पास नहर से उनके बेटे का शव बरामद हुआ। रोहतक PGI में ही शव का पोस्टमार्टम कराया गया, लेकिन मौत के कारण साफ न होने के कारण डॉक्टरों ने विसरा सुरक्षित रखा। जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

खबरें और भी हैं...