पानीपत में दिल्ली हाईकोर्ट के वकील पर हमला:बदमाशों ने कार को मारी टक्कर, टोका तो लाठी-डंडों और तलवार से किए वार

पानीपत3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले में NH-44 पर गांव बाबरपुर के पास दिल्ली हाईकोर्ट के सीनियर वकील रोहित भार्गव से बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया। एक ढाबे पर रुके वकील की गाड़ी को अज्ञात बदमाशों ने बैक करते हुए हिट कर दिया। जब वकील रोहित भार्गव ने बदमाशों को विरोध किया तो उन्होंने लाठी-डंडों, तलवारों से हमला किया और उनकी गाड़ी भी तोड़ दी। इसके बाद बदमाश, उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।

वकील ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ IPC की धारा 148, 149, 323, 324, 427 व 506 के तहत केस दर्ज कर लिया है।

कमर पर तलवार से किया गया हमले से लगी चोट दिखाते वकील रोहित।
कमर पर तलवार से किया गया हमले से लगी चोट दिखाते वकील रोहित।

करीब 10 ही मिनट के लिए रुके थे वकील
सदर थाना पुलिस को दी शिकायत में रोहित भार्गव ने बताया कि वह आनंद विहार, दिल्ली का रहने वाले हैं। वह दिल्ली हाईकोर्ट में वकील हैं। 9 नवंबर को वह अपने बेटे और 2 दोस्तों के साथ घूमने के लिए अपनी कार से कसोली जा रहे थे। देर रात करीब 3:30 बजे उन्होंने अपनी कार को कुछ खाने-पीने के लिए पानीपत में नेशनल हाईवे पर गांव बाबरपुर के पास सागर ढाबा पर रोका।

करीब 10 मिनट बाद वे यहां से सामान लेकर अपनी गाड़ी की ओर जाने लगे। इसी दौरान उन्होंने देखा कि एक क्विड कार चालक तेज रफ्तार और लापरवाही से अपनी कार को बैक कर रहा है। उसने बैक करते हुए उनकी गाड़ी को तेजी से मारा।

बदमाशों ने वकील की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त।
बदमाशों ने वकील की गाड़ी को किया क्षतिग्रस्त।

लाठी-डंडों-तलवारों से किया ताबड़तोड़ हमला
गाड़ी हिट करने पर एडवोकेट ने उन्हें टोक दिया। इसी बात पर कार के पास खड़े करीब 6-7 युवकों ने अचानक उस पर हमला कर दिया। आरोपी युवकों ने एडवोकेट पर लाठी-डंडों, लात-घुसों से ताबड़तोड़ हमला किया। इसी बीच क्विड कार का चालक भी तलवार लेकर नीचे उतरा।

उसने तलवार से उसकी कमर, सिर, हाथ पर कई वार किए। इतना ही नहीं, आरोपियों ने उनकी कार पर डंडे बरसा कर क्षतिग्रस्त कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी, एडवोकेट को कानूनी कार्रवाई करने की बात पर जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए।