लॉरेंस गैंग की कपड़ा व्यापारी को धमकी:गैंगस्टर और काला जठेड़ी का नाम लेकर मांगे 20 लाख; न देने पर परिवार सहित मारेंगे

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के पानीपत जिले के एक कपड़ा व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी के नाम से धमकी दी गई और ओर 20 लाख मांगे गए हैं। नहीं देने पर परिवार समेत मारने की धमकी दी गई। 12 अंकों वाले मोबाइल फोन नंबर से दो बार व्यापारी को कॉल की गई। कॉल करने वाले बदमाशों ने खुद को काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई बताया।

बदमाशों ने व्यापारी से 20 लाख की फिरौती मांगी है। आज दोपहर 12 बजे तक फिरौती न देने पर उसे परिवार सहित मारने की धमकी भी दी है। डरे-सहमे व्यापारी ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ आईपीसी की धारा 387 के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है।

दो बार की बदमाशों ने कॉल

मॉडल टाउन थाना पुलिस को दी शिकायत में संदीप गोयल ने बताया कि वह विराट नगर का रहने वाला है। वह कपड़ा बुनने का व्यापार करता है। उसका व्यापार गांव आसनकलां पानीपत में है। रविवार को उसके फोन पर 12 अंकों वाले मोबाइल नंबर 977980482183 से दो बार कॉल आई। पहली शाम 7:20 बजे व दूसरी कॉल शाम 7:27 बजे आई है। कॉल पर उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई।

बदमाशों ने उससे 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी है। जिस पर व्यापारी संदीप ने कहा कि आप आ जाओ, बैठकर बात करते हैं। बदमाशों ने कहा कि 27 जून 2022 को 12 बजे फोन करेंगे। उसके बाद नतीजा भुगतने के लिए तैयार रहना। अगर पुलिस को बताया तो जान से मार देंगे। धमकी देने वाले बदमाश ने अपना नाम काला जठेड़ी और लॉरेंस बिश्नोई बताया है।

पुलिस की पांच टीम जुटी जांच में

मामले की गंभीरता को देखते हुए एक ओर जहां पुलिस ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा मुहैया करवाई है। वहीं दूसरी ओर पुलिस की 5 टीमें जांच में जुट गई हैं, जिसमें मॉडल टाउन थाना के अतिरिक्त, तीनों सीआईए व साइबर सेल टीम शामिल है। मामले की जांच डीएसपी स्तर के अधिकरी के दिशा-निर्देश में चल रही है। सुपरविजन एसपी कर रहे हैं।