पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इस महीने में काेराेना से छठी माैत:देसराज काॅलाेनी की महिला ने ताेड़ा दम, 8 नए पॉजिटिव मिले, जिले में कुल माैताें का आंकड़ा अब 153 पर पहुंचा

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में काेराेना से इस महीने में 6 लाेगाें की माैत काेराेना से हाे चुकी है। गुरुवार काे इस महीने की छठी माैत देसराज काॅलाेनी की 74 वर्षीय महिला ने दम ताेड़ा है। जिले में कुल माैताें का आंकड़ा 153 पर पहुंच गया है। प्रदेश में काेराेना से कुल माैताें के मामले में करनाल काे पीछे छाेड़कर पानीपत 5वें नंबर पर पहुंच गया है।

ताे वहीं जिले में 11वें दिन भी 8 या उससे कम केस मिले हैं। गुरुवार काे मिले 8 केस पिछले 11 दिनाें में सबसे ज्यादा केस हैं। ताे वहीं जिले में 12 लाेग काेराेना से ठीक हाेकर घर लाैटे हैं। कुल केसाें का आंकड़ा 10707 हाे चुका है। इनमें से 10454 मरीज काेराेना से रिकवर हाे चुके हैं। जिले में अब तक सिर्फ 95 लाेगाें का काेराेना का इलाज जारी है। सीएमओ डाॅ. संतलाल वर्मा ने बताया कि गुरुवार काे 767 लाेगाें के काेराेना के सैंपल लिए गए हैं।

सांस लेने में दिक्कत और बुखार था

देसराज काॅलाेनी की 74 वर्षीय महिला का इलाज बस स्टैंड स्थित एक निजी अस्पताल में चल रहा था। उनका किडनी व उच्च रक्तचाप का इलाज चल रहा था। 16 जनवरी काे हुए टेस्ट में वह पाॅजिटिव मिली थी। पाॅजिटिव मिलने के बाद उसकाे सांस लेने में दिक्कत अाैर बुखार भी हाे गया था। इसके बाद 18 जनवरी काे महिला ने अस्पताल में दम ताेड़ दिया।

यहां-यहां मिले केस

मांडी गांव से 30 वर्षीय पुरुष

थर्मल काॅलाेनी से 42 वर्षीय महिला

सेक्टर-11 से 41 वर्षीय पुरुष

रेलवे राेड समालखा से दाे महिलाएं

मुखीजा काॅलाेनी से 44वर्षीय पुरुष

किशनपुरा से 18 व 20 वर्षीय युवक

यहां-यहां एडमिट हैं पाॅजिटिव मरीज

हाेम आइसाेलेट : 33

सिविल अस्पताल में : 7

खानपुर मेडिकल काॅलेज में : 1

प्राइवेट अस्पताल में : 12

बाहरी जिलाें में : 34

अंडर प्राेसेस : 8

कुल एक्टिव केस : 95

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें