पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

परेशानी:सीवर लाइन टूटने के कारण सड़क पर बह रहा गंदा पानी

पानीपत19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

गाेहाना राेड पर चल रहे निर्माण कार्य के कारण स्थानीय लाेगाें का काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। पहले बिजली के पाेल सड़क के बीच में आ गए थे। अब खुदाई कार्य के चलते सीवर लाइन टूट गई है। सड़क किनारे नाले न हाेने के कारण गंदा पानी सड़क पर बह रहा है। बारिश में हालात बद से बदतर हाे गए हैं। जिसके कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

अधिकारी इस ओर ध्यान नहीं दे रहे हैं। गाेहाना राेड पर पिछले कई दिनाें से नई सड़क के निर्माण और सड़क चाैड़ीकरण का काम चल रहा है। इस कारण पहले ही लगे बिजली के पाेल बीच सड़क पर आ गए हैं। जबकि इन बिजली के खंभाें से जा रही लाइन किसी काम की नहीं हैं। इसके बाद भी बिजली निगम ने इन खंभाें काे नहीं हटवाया है। अब इन खंभाें काे हटाने की प्रक्रिया शुरू हुई है। ये परेशानी खत्म नहीं हुई थी।

अब दूसरी परेशानी सीवर के गंदे पानी की सामने आ गई है। सड़क किनारे नाले न हाेने के कारण गंदे पानी की निकासी नहीं हाे पा रही है। गंदा पानी से उठ रही दुर्गंध ने लाेगाें का जीना दुश्वार कर दिया है। स्थानीय लाेगाें का कहना है कि ठेकेदार भी इस संदर्भ में सही संताेषजनक जबाव नहीं दे रहा है।

खबरें और भी हैं...