पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना से बढ़ता डिप्रेशन:डॉक्टर पति कोरोना पॉजिटिव आया तो डॉक्टर पत्नी ने फांसी लगाकर दे दी जान, कल्पना चावला अस्पताल में थीं तैनात

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
डॉक्टर वीनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए   लेकर जाते हॉस्पिटल के कर्मचारी। - Dainik Bhaskar
डॉक्टर वीनू के शव को पोस्टमार्टम के लिए लेकर जाते हॉस्पिटल के कर्मचारी।
  • घर के दूसरे कमरे में होम आइसोलेट था डॉक्टर पति, पत्नी अपने कमरे में फंदे पर झूलती मिली

देश में कोरोना संकट के बीच एक ओर तो डॉक्टर दिन रात मरीजों की जान बचाने में लगे हैं, वहीं दूसरी इसकी वजह से कई लोग डिप्रेशन का शिकार भी हो रहे हैं। ऐसा ही एक मामला पानीपत में सामने आया है। यहां एक महिला डॉक्टर ने पति के पॉजिटिव आने के बाद खुदकुशी कर ली। डॉक्टर पति घर में दूसरे कमरे में आइसोलेट था और पत्नी ने दूसरे कमरे में फांसी लगा ली।

जानकारी के मुताबिक, अंसल टाउन निवासी 38 वर्षीय डॉ. वीनू करनाल स्थित कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में तैनात थीं। उनके पति डॉ. अशोक सनौली रोड स्थित मैक्स अस्पताल में तैनात हैं। पिछले दिनों पति डॉ. अशोक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई। तभी से वह होम आइसोलेट हैं।

पति की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही पत्नी तनाव में थी। वह अपने 6 और तीन साल के बच्चों के साथ मकान में अलग कमरे में थीं। गुरुवार रात को वह बच्चों के साथ अलग कमरे में सो गईं। सुबह देर तक जब पत्नी डॉक्टर पति के पास नहीं पहुंची तो उन्होंने कमरे में जाकर देखा। तब पत्नी पंखे से लटकी मिली।

दोपहर करीब 11 बजे पति ने सेक्टर 13-17 पुलिस को मामले की सूचना दी। पुलिस शव को लेकर सिविल अस्पताल पहुंची। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज जांच शुरू कर दी है।