पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असंध रोड 2 दिन बंद:सिकंदरपुर या जाटल रोड सौंधापुर रूट से जाएं वाहन चालक

पानीपत2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पैरलल नहर पर गिराया जा रहा पुराना पुल। - Dainik Bhaskar
पैरलल नहर पर गिराया जा रहा पुराना पुल।

बिना किसी पूर्व सूचना के शनिवार को असंध रोड को बंद कर दिया गया। जिससे असंध रोड से गुजरने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। बाइक वाले तो पानी रोकने के लिए बने पुल से किसी तरह से निकले, लेकिन कार वालों को जाटल रोड और सिकंदरपुर की ओर से लौटना पड़ा। अगले दो दिनों तक असंध रोड बंद रहेगा।

लोक निर्माण विभाग (पीडब्ल्यूडी) के एसडीओ रामपाल ने बताया कि 28 जनवरी को ही प्रशासन को इस बारे में जानकारी दे दी थी कि पुल निर्माण के कारण तीन दिनों तक ट्रैफिक रोकना पड़ेगा। एसडीओ ने कहा कि 2 फरवरी को यह पुल शुरू हो जाएगा।

न सूचना दी न ही वैकल्पिक रूट तय किया: असंध रोड किनारे स्थित पेट्रोल पंप के मालिक व अग्रसेन कॉलोनी के धर्मपाल गुप्ता ने कहा कि न तो प्रशासन और न ही पुलिस की ओर से कोई सूचना दी गई। इतना ही नहीं जो नया पुल बना है, उसे चालू करने के बाद पुराने को तोड़ते तो भी परेशानी नहीं होती।

2 रूटों का उपयोग कर परेशानी से बचें

जाटल रोड-सौंधापुर रोड

आप जाटल राेड से होते हुए सौंधापुर रोड से असंध रोड पर जा सकते हैं। इसी तरह से थर्मल की ओर से आते हुए सौदापुर से जाटल रोड की ओर आ सकते हैं।

सिकंदरपुर पुल से भी एक रास्ता: असंध रोड पुलिस चौकी के पीछे रिफाइनरी रोड पर सिकंदरपुर पुल क्रॉस करके आप शहर से बाहर और शहर में आ-जा सकते हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें