पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

पानीपत विधायक के भाई की तलाश:इसराना से कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई लापता, दो दिन से ढूंढ रहे परिजन

पानीपतएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस विधायक के लापता भाई - Dainik Bhaskar
कांग्रेस विधायक के लापता भाई
  • सोमवार सुबह को गांव गवालड़ा से घूमने के लिए निकले थे, गांव और आसपास के सभी CCTV कर लिए चैक

इसराना से कांग्रेस विधायक बलबीर वाल्मीकि के बड़े भाई जयभगवान वाल्मीकि अचानक लापता हो गए हैं। बीते दो दिनों से परिजनों ने गांव के साथ परिचितों और रिश्तेदारियों में पता कर लिया, लेकिन वह नहीं मिले। गांव और आसपास के सभी CCTV चैक किए, उनमें भी वह कहीं नहीं दिख रहे। अब विधायक के भाई बीरा ने इसराना थाने की गवालड़ा पुलिस चौकी में बड़े भाई की गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

इसराना विधायक बलबीर सिंह वाल्मीकि के भाई बीरा ने बताया कि वह पांच भाई हैं। दो भाई दिल्ली और तीन भाई गांव गवालड़ा में रहते हैं। उनके सबसे बड़े भाई 73 वर्षीय जयभगवान हैं। वह भी परिवार के साथ गांव में ही रहते हैं और सामाजिक व्यक्ति हैं।

बीरा ने बताया कि जयभगवान सोमवार सुबह सात बजे घर से निकले थे, उसके बाद घर नहीं लौटे। शाम तक जयभगवान के घर न आने पर परिजनों ने तलाश शुरू की। गांव के सभी लोगों से पूछा गया। गांव और आसपास के CCTV चैक किए। रिश्तेदारों और परिचितों को फोन किए, लेकिन उनका कोई पता नहीं लगा। अब परिजनाें ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराने के साथ सोशल मीडिया पर अपील डाली है।

मोबाइल की बैट्री डाउन होने के कारण छोड़ गए घर
बीरा ने बताया कि भाई जयभगवान के मोबाइल की बैट्री डाउन थी। इसलिए वह उसके चार्जिंग पर लगाकर घर ही छोड़ गए। इस कारण न तो उन्हें फोन कर सकते हैं और न ही फोन की लोकेशन के आधार पर ढूंढ सकते हैं।

15 साल पहले हो चुकी है पत्नी की मौत
विधायक के भाई जयभगवान की पत्नी की 15 साल पहले डेंगू के कारण मौत हो चुकी है। जयभगवान के पास चार लड़के व चार लड़कियां हैं। पिता के लापता होने के कारण सभी परेशान हैं।