पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना काल:बिजलीकर्मियों ने मास्क, दस्ताने, व इम्युनिटी बूस्टर की उठाई मांग

पानीपत12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा कर्मचारी महासंघ के बैनर तले बिजली कर्मचारियाें ने सरकार से फेस मास्क, फेस कवर, दस्ताने, सैनिटाइजर व इम्युनिटी बूस्टर समेत अन्य जरूरी चीजाें की मांग की है। संघ का कहना है कि काेराेना महामारी के चलते अब 7 दिनाें का लाॅकडाउन लग गया है।

इस समय में सभी लाेग अपने घराें में रहेंगे, लेकिन बिजली कर्मचारी सभी काे घराें में शांति से रखने के लिए बिजली उपलब्ध कराएंगे। दिन रात फिल्ड मेें काम करेंगे। ऐसे में बिजली कर्मचारियाें काे सरकार जरूरी चीजें उपलब्ध कराए।

हरियाणा कर्मचारी महासंघ जिला प्रधान महावीर सहरावत ने कहा कि 10 दिनाें से लगातार हमारा कोई न कोई बिजली कर्मचारी अकाल मृत्यु को प्राप्त हो रहा है। मरने वालों में हमारे कुछ साथी तो 30 वर्ष के आस-पास के थे। फिल्ड के तकनीकी कर्मचारियों को हर रोज पब्लिक डीलिंग के काम करने पड़ते हैं। इस कारण इन कर्मचारियों के संक्रमित होने का खतरा बना रहता है। सरकार हमारी मांग है कि कोरोना से बचाव के लिए सामग्री उपलब्ध करवाई जाएं।

ये हैं मांगें : कोरोना से बचाव के लिए फेस मास्क, फेस कवर, दस्ताने, सैनिटाइजर व इम्युनिटी बूस्टर समेत अन्य चीजें दी जाएं।

  • संक्रमित हुए बिजली के कच्चे व पक्के सभी कर्मचारियों के इलाज का तुरंत प्रबंध किया जाना चाहिए।
  • कोरोना काल में जान गंवाने वाले बिजली कर्मचारियों के परिजनों को सरकार मुआवजा राशि दे।
खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें