पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Panipat
  • Enlarged Potholes Drowned In Water Filled On The Road, Two Wheeler Drivers Getting Injured After Falling Into The Pits In Sector 12

बधाई सरकार‌! आपके गड्ढों का ‘विकास’ हो रहा:सड़क पर भरे पानी में डुबकी लगा बड़े हो रहे गड्‌ढे, सेक्टर 12 में गड्‌ढों में गिरकर चोटिल हो रहे दोपहिया वाहन चालक

पानीपत13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
पानीपत. गीता काॅलाेनी में गली उखाड़ने के कारण बरसात के पानी की निकासी नहीं हाेने से हुआ कीचड़। - Dainik Bhaskar
पानीपत. गीता काॅलाेनी में गली उखाड़ने के कारण बरसात के पानी की निकासी नहीं हाेने से हुआ कीचड़।
  • शहरवासियों समेत शहर से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें की भी मुसीबतें बढ़ी, दूसरे रास्ते चुन रहे

बरसाती पानी के पर्याप्त प्रबंध नहीं हाेने से शहरवासियों समेत शहर से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें की भी मुसीबतें बढ़ी हुई हैं। राहगीरों काे शहर के मुख्य मार्ग छाेड़ अब गांवाें व काॅलाेनियाें के रास्ताें काे पकड़ना पड़ रहा है, क्यांेकि मुख्य मार्गाें पर ताे बरसाती पानी भर जाता है। सनाैली राेड पर ताे लगातार ही लंबे समय से बरसाती व आसपास का गंदा पानी जमा रहने से यहां से हाेकर गुजरने वाले वाहन चालकाें ने आसपाास की काॅलाेनियाें व गांवाें के रास्ता लेना ही सही लग रहा है।

सेक्टर-12 में पानी में भी हाे रहा है। यहां पर सड़क में डूबे गड्‌ढों में फंसकर दोपहिया वाहन चालक गिरकर चाेटिल हाेते रहे। स्कूली बच्चे भी परेशान रहे। इंडस्ट्रियल एरिया में सड़काें का निर्माण करने के लिए ठेकेदार ने सड़काें काे उखाड़ रखा है। इससे बने गड्ढों में पानी भरने से वाहन चालक दिनभर इनमें फंसते रहे। ओल्ड इंडस्ट्रियल एरिया मेन्यूफेक्चरर एसोसिएशन प्रधान विनाेद ग्राेवर, उद्यमी राजीव अग्रवाल, उद्यमी शिव मल्हाेत्रा व उद्यमी नितिन जिंदल ने कहा कि काराेबार ठप हाे रहे हैं। सड़काें काे खाेदकर परेशानी ही बढ़ा रखी है। बरसाती पानी भरने से माल लेकर आने जाने वाले वाहनाें का गुजरना मुश्किल हाे गया है।

गीता काॅलाेनी में कीचड़ फैलने से घरों से निकलना मुश्किल

गीता काॅलाेनी में उखड़ी सड़काें के कारण बरसाती पानी भरने से कीचड़ फैल गया है। लाेगाें का घराें से निकलना भी मुश्किल हाे गया है। पूर्व पार्षद सुखविंद्र काैर के पति एवं कांग्रेसी नेता सरदार बलजीत सिंह का कहना है कि भाजपा नेताअाें व अफसराें की कार्यप्रणाली बहुत ही घटिया है। अधिकारियाें की मनमानी पर काेई लगाम नहीं है। बारिश में भी सड़काें काे उखाड़कर जनता काे परेशान ही किया जा रहा है।

बारिश के कारण लाइनाें में भी आए फाॅल्ट, बिजली कटों ने भी किया परेशान

बारिश के कारण कई जगहाें पर लाइनाें भी फाॅल्ट आ गए। इसके कारण लगे बिजली के अघोषित कटाें ने भी शहरवासियों काे परेशान करके रखा। मुख्य रूप से सेक्टर-12 में नवां काेट गुरुद्वारा एरिया में भी सुबह 4 बजे से दाेपहर 12 बजे तक बिजली सप्लाई बंद रही। वहीं, किशनपुरा एरिया में सुबह 8 बजे से 10 बजे तक, माॅडल टाउन एरिया में सुबह 9 से 11 बजे तक, किला एरिया में सालार गंज गेट व सिंगला मार्केट क्षेत्र में सुबह से दाेपहर तक बिजली के कट लगे।

खबरें और भी हैं...